‘शराब-बालू माफिया की पोलिटिकल फंडिंग से चल रही नीतीश-तेजस्वी की सरकार’, सुशील मोदी का JDU-RJD पर हमला

‘शराब-बालू माफिया की पोलिटिकल फंडिंग से चल रही नीतीश-तेजस्वी की सरकार’, सुशील मोदी का JDU-RJD पर हमला

PATNA: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार के राजद से मिलाने के कारण राज्य में अपराधियों मनोबल चरम पर पहुंच गया है। यह सरकार गवाहों की भी रक्षा नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि जो सरकार शराब-बालू माफिया की पोलिटिकल फंडिंग से चल रही हो, वह उन पर कार्रवाई कर भी नहीं सकती।


सुशील मोदी ने कहा कि पिछले तीन दिनों के भीतर राज्य में रानीगंज (अररिया) के पत्रकार विमल यादव और बेगूसराय के रिटायर्ड टीचर जवाहर चौधरी सहित आधा दर्जन गवाहों की हत्या कर दी गई। पूर्णिया में जमीन के विवाद में गवाही देने जा रहे आदिवासियों के वाहन को टक्कर मारी गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई। गया में बालू माफिया के लोगों ने पुलिस पर हमला किया, जिससे एसएचओ सहित चार जवान जख्मी हुए।


उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण वाली सरकार में पशु तस्करों का मन इतना बढ़ गया है कि इन लोगों ने समस्तीपुर में दारोगा की गोली मार कर हत्या कर दी। पूर्वी चम्पारण में ठेकेदार को गोलियों से भून दिया गया। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार की कानून-व्यवस्था चौपट हो रही है, लेकिन सरकार के प्रवक्ता दुनिया भर के मनमाने आंकड़े पेश कर थथरोलॉजी कर रहे हैं।