नीतीश सुशासन नहीं कुशासन बाबू! नित्यानंद बोले- चाचा-भतीजे ने बिहार को अपराधियों के हवाले किया

नीतीश सुशासन नहीं कुशासन बाबू! नित्यानंद बोले- चाचा-भतीजे ने बिहार को अपराधियों के हवाले किया

PATNA: बिहार में लगातार हो रही हत्या और अपराध की अन्य घटनाओं को लेकर विपक्षी दल सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। उनका कहना है कि जब बिहार में दारोगा और पत्रकार सुरक्षित नहीं हैं तो किसी और के जान की क्या मोल है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने राज्य में बढ़ते आपराधिक वारदातों को लेकर नीतीश-तेजस्वी की सरकार पर जोरदार हमला बोला है।


नित्यानंद राय ने कहा है कि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और अपराधियों का राज कायम हो गया है। नीतीश और तेजस्वी ने बिहार और बिहार के लोगों को अपराधियों के हवाले कर दिया है। बिहार में दारोगा की हत्या हो रही है, पत्रकार की हत्या कर दी जा रही है। पिछले एक साल में बिहार में जिस तेजी से अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं, वह काफी चिंता का विषय है।


अपराधियों के राज के कारण राज्य के लोगों में भय का वातावरण बन गया है। माता-पिता अपने बच्चों को स्कूल भेजने में भी डरते हैं। अपराधियों के तांडव के कारण उद्योगपति बिहार आने से कतरा रहे हैं और जो हैं वे भी पलायन कर रहे हैं। हत्या, लूट, अपहरण और दुष्कर्म की घटनाओं के कारण बिहार की व्यवस्था चौपट हो चुकी है और मुख्यमंत्री अभी भी दावा कर रहे हैं कि बिहार में सुशासन है। नीतीश कुमार सुशासन बाबू नहीं बल्कि कुशासन बाबू हैं।