सरकार के खिलाफ हल्ला बोल: लाठीचार्ज के विरोध में BJP का राजभवन मार्च कल, कहा- तेजस्वी को बचाने के लिए नीतीश ने चलवाई लाठियां

सरकार के खिलाफ हल्ला बोल: लाठीचार्ज के विरोध में BJP का राजभवन मार्च कल, कहा- तेजस्वी को बचाने के लिए नीतीश ने चलवाई लाठियां

PATNA: पटना में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर हुए पुलिस लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी कल राजभवन मार्च करेगी। इसम मार्च में बीजेपी के सभी विधायक और विधान पार्षद समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मुलाकात कर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग करेगा।


नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि राज्य में आपातकाल की स्थिति उत्पन्न हो गई है। सदन के अंदर बोलने पर बीजेपी विधायकों को मार्शल बुलाकर बाहर फेंकवा दिया जाता है और जब सड़क पर आंदोलन करते हैं तो लाठियां बरसाई जा रही हैं। एक चार्जशीटेड भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। विधायकों और सांसद क बेरहमी से पीटा गया।


उन्होंने कहा कि सरकार की तानाशाही के खिलाफ बीजेपी राजभवन मार्च करेगी। विधानमंडल के कस्टोडियन गवर्नर ही होते हैं। राज्यपाल संज्ञान लें, बिहार की सरकार अब एक दिन भी चलने के योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कभी बिहार से जंगल राज को खत्म किया था और अब गुंडाराज को भी मिटाने का काम करेगी। सरकार की लाठी से बीजेपी का कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है। नीतीश और तेजस्वी मिलकर गुंडों की सरकार चला रहे हैं।