नीतीश ने बिहार को नशेड़ी बना दिया, बोले सम्राट चौधरी..आज भी हो रही शराब की होम डिलीवरी

नीतीश ने बिहार को नशेड़ी बना दिया, बोले सम्राट चौधरी..आज भी हो रही शराब की होम डिलीवरी

MUNGER: अपने एक दिवसीय दौरे पर मुंगेर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कहीं लड्डू से तो कहीं सिक्कों से उन्हें तोला गया। तो कही मुकुट और गदा देकर उनका अभिनंदन किया गया। इस दौरान मंच को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को नशेड़ी बना दिया है। पूर्ण शराबबंदी के बावजूद आज भी शराब की होम डिलीवरी हो रही है और नीतीश कुमार कुछ भी नहीं कर रहे हैं। जबकि वे प्रदेश के गृह मंत्री भी हैं। 


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का मंगलवार को कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया। उनके मुंगेर आगमन पर एक समारोह आयोजित किया। सफियाबाद हवाई अड्डा से कार्यक्रम स्थल टाउन हाल पहुंचने तक जगह-जगह कार्यकर्ता उनके स्वागत में मौजूद थे। कुशवाहा मार्केट में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजीव मंडल की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अटल बिहारी वाजपेयी चौंक पर कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौल कर तथा टाउन हॉल में सिक्का से तौल कर कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन किया। 


अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के 9 साल बेमिसाल अभियान के तहत अब तक 30 जिलों का दौरा कर चुके हैं। मुंगेर के कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्द्धन करते हुए कहा कि मुंगेर का इतिहास रहा है कि मुंगेर राजा पैदा करता है। 


इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि इन दिनों राजद के साथ मिलकर बिहार को लूटने का काम वे कर रहे हैं। यह सब देख रही बिहार की जनता अब परिवर्तन के मूड में है। इसलिए कार्यकर्ता अभी से ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और 2025 में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारी में कमर कस कर जुट जाएं। 


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 450 वर्ष के बाद अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण हुआ है। बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो माता सीता का भव्य मंदिर बिहार में बनाएंगे। किसी भी प्रदेश का विकास तभी संभव है जब वहां सुशासन हो। यहां तो अपराधी बेलगाम हैं। जबकि भाजपा शासित प्रदेशों में अपराधी या तो जेल में हैं या जमीन के अंदर जा रहे हैं। अपराधियों का सफाया करके ही बिहार सुंदर बनाया जा सकता है।


वही शराबबंदी पर कहा कि नीतीश कुमार ही सबसे ज्यादा लोगों को शराबी बनाए। जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने उस समय मात्र 987 शराब की दुकान थी और जब शराबबंदी लागू हुई उस समय 11 हजार शराब की दुकान थी। नीतीश कुमार गृह मंत्री हैं, लेकिन घर घर शराब की होम डिलीवरी हो रही है और नीतीश कुमार यह सब देख रहे हैं। 


प्रधानमंत्री के कार्यकाल का लेखा जोखा रखते हुए कहा कि वर्ष 2014 के पहले और उसके बाद के भारत की विकास आज दुनियां में मिसाल बन चुकी है। जन धन खाता खुलवाया ताकि आपका पैसा आपके खाते में रहे। प्रधानमंत्री समूचे देश में 11 करोड़ मां बहनों के लिए शौचालय बनवा कर सम्मान देने का काम किए। वहीं नीतीश कुमार ठगने का काम कर रहे हैं। अभिनंदन समारोह के पश्चात सम्राट चौधरी साइकिल पर सवार होकर शहर के मुख्य सड़कों का भ्रमण किए और रथ यात्रा में शामिल हुए।