‘नीतीश ने बिहार को अपराधियों के हवाले किया’ बढ़ते अपराध पर नित्यानंद का तीखा हमला

‘नीतीश ने बिहार को अपराधियों के हवाले किया’ बढ़ते अपराध पर नित्यानंद का तीखा हमला

PATNA: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विरोधी दल सरकार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं। बीजेपी समेत एनडीए के तमाम दल नीतीश-तेजस्वी की सरकार को विफल बता रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने बढ़ते अपराध को लेकर एक बार फिर सीएम नीतीश पर हमला बोला है। नित्यानंद राय ने कहा है कि नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को अपराधियों के हवाले कर दिया है।


दरअसल, भोजपुर जाने के दौरान बिहटा पहुंचे नित्यानंद राय ने सरकार पर जोरदार हमला बोला। नित्यानंद राय ने कहा है कि नीतीश कुमार पूरी तरह से फेल्योर हो चुके हैं। नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के साथ साथ बिहार के गृह मंत्री भी हैं। राज्य की कानून व्यवस्था नीतीश कुमार के हाथ में ही है लेकिन राज्य की कानून व्यवस्था इतनी बुरी तरह से खराब हो चुकी है कि अपराधी बेलगाम हो गए हैं और नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को अपराधियों के हवाले कर दिया है। राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है। थानेदार और पत्रकार के साथ साथ कारोबारी भी सुरक्षित नहीं हैं।


उन्होंने कहा कि कोई दिन ऐसा नहीं बितता है जब हत्या, लूट और दुष्कर्म की घटनाएं नहीं हों लेकिन इन सबके बावजूद नीतीश कुमार को इससे कोई मतलब नही है। नीतीश कुमार के एक कान में ललन सिंह सुबह में बोलते हैं और दूसरे कान में शाम को बोलते हैं। ललन सिंह जितना नीतीश कुमार के कान में बोलते हैं वे उतना ही सुनते और समझते हैं। उन्होंने कहा कि ललन सिंह बहुत ही तिकड़मी व्यक्ति हैं, उनको न तो बिहार से मतलब है और ना ही किसी और से कोई लेनादेना है।


वहीं 10 लाख नौकरी के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश और तेजस्वी बिहार के नौजवानों के लिए कुछ नहीं करने वाले हैं। दोनों सिर्फ और सिर्फ बिहार के युवाओं को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। युवाओं को भ्रमित करने के लिए हर बार कुछ ऐसा तरीका निकालते हैं जिससे नौजवानों का रोजगार और नौकरी बाधित हो जाए। नीतीश सरकार के लिए न तो युवाओं के लिए कोई योजना है और ना ही राज्य के किसानों और महिलाओं के लिए सरकार को कुछ करने का मन है।