CM से मुलाकात के बाद मांझी ने कांग्रेस-RJD विधायकों को दिया ऑफर, बोले- नीतीश के साथ में आए

CM से मुलाकात के बाद मांझी ने कांग्रेस-RJD विधायकों को दिया ऑफर, बोले- नीतीश के साथ में आए

PATNA: कांग्रेस में कलह के बाद जीतन राम मांझी ने कांग्रेस और आरजेडी के विधायकों को ऑफर दे दिया हैं. मांझी ने कहा कि कांग्रेस-आरजेडी के विधायक सीएम नीतीश कुमार के साथ आ जाए. उनकी बातों को सीएम नीतीश कुमार तरजीह देंगे. उनकी विचारधारा भी नीतीश कुमार के साथ मिलती है. मांझी ने कहा कि हम चाहते हैं कि कांग्रेस के विधायक एनडीए के साथ आ जाए. हमलोगों के साथ आकर एनडीए को मजबूत करें. नीतीश कुमार सबके नेता है. जहां पर नीतीश हैं वहां पर विकास है. 

नीतीश से की मुलाकात

बिहार विधानसभा चुनाव में चार सीटें जीतने वाले जीतन राम मांझी  अपने सभी विधायकों के साथ 1 अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं. जहां पहुंच वह सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस दौरान उनके सभी विधायक भी साथ में थे. मांझी ने कहा कि वे अपने विधायक के साथ सीएम से औपचारिक मुलाकात कर उनको जीत की  बधाई देने आए हैं. 

जीतन राम मांझी ने मंत्री पद के सवाल पर कहा कि  मैं पहले सीएम रह चुका हूं मैं मंत्री पद स्वीकार्य नहीं करुंगा. पहले कुछ लोगों ने ऐसा किया है कि वो सीएम के बाद मंत्री के पद पर रहे हैं  लेकिन मैं ऐसा नहीं करुंगा.  हमारी पार्टी के किसी एक नेता को मंत्री पद दिया जाए. शपथ ग्रहण को लेकर जीतन राम मांझी ने कहा कि इसका फैसला सीएम  ही करेंगे.