दारोगा को लाठी मारकर सुधारेंगे नीतीश के विधायक, कहा.. थाने के पुलिस और ड्राइवर बेचवाते हैं शराब

दारोगा को लाठी मारकर सुधारेंगे नीतीश के विधायक, कहा.. थाने के पुलिस और ड्राइवर बेचवाते हैं शराब

PATNA :अपनी बयान, दबंगई और अजीबोगरीब हरकत को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर अपने बयानों से सरकार को फंसाते हुए दिख रहे हैं. जेडीयू विधायक ने बिहार में शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी. हाल ही में बिहार में 40 के आसपास संदिग्ध परिस्थिति में लोगों की मौत पर गोपाल मंडल ने बयान दिया है. 


जेडीयू विधायक ने कहा कि बिहार में दारोगा शराब बेचवाते हैं. गरीबों को शराब देतें हैं और पैसा लेते हैं. दारोगा और पुलिस चौकी के ड्राइवरों को पता रहता है कि शराब की फैक्ट्री गांवों में कहां छुपाकर चल रही है. इन घटनाओं में पुलिस वालों की शराब माफियाओं से मिलीभगत है. 


उन्होंने कहा कि बिहार के सभी बॉर्डर सील हैं. बाहर से शराब नहीं आती. जिलों में ही चोरी छुपे शराब की फैक्ट्री चलती है और  शराब बेचवाई जाती है. यह सब दारोगा और थाना ड्राइवर की मिलीभगत से होता है.  इतना ही नहीं गोपाल मंडल ने पुलिस वालों को धमकी देते हुए कहा कि हम सड़क पर प्रदर्शन नहीं करेंगे. हम लाठी वाले आदमी हैं. दारोगा नहीं सुधरा तो लाठी से मारेंगे. उन्होंने कहा कि एसपी, आईजी, डीआईजी को दारोगा पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए तब जाकर इन घटनाओं पर लगाम लगेगा. 


बता दें बिहार में 40 से ज्यादा लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. इनमें भागलपुर, बांका, मधेपुरा और सिवान के लोग शामिल हैं. कुछ मामलों में परिजनों का कहना था कि जहरीली शराब से मौत हुई है तो वहीं प्रशासन ने मौत की वजह बीमारी बताई थी. अब इस मामले में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने पुलिस पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं. 


आपको यह भी बता दें कि ये वही गोपाल मंडल हैं को ट्रेन में शराब के नशे में अंडरवियर में घूमते नज़र आये थे. इससे पहले उन्होंने यह भी कहा था कि शराब पीएगा कोई तो मरेगा ही. गोपाल मंडल यहां तक कह डाला था कि लोग मर रहे हैं तो जगह भी तो खाली होनी चाहिए. अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या भी घटेगी.