नीतीश को ठग रहे ललन और तेजस्वी, बोले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ... अगर किसी में दम है तो वापस लेकर आए धारा -370

नीतीश को ठग रहे ललन और तेजस्वी, बोले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ... अगर किसी में दम है तो वापस लेकर आए धारा -370

PATNA : नीतीश कुमार को ललन सिंह और तेजस्वी यादव ही ठग रहे हैं। यह बिहार का दुर्भाग्य है की यहां शासन में ऐसी पार्टी और नेता हैं जिनमें कोई अहंकारी है तो कोई भ्रष्टाचारी है, तो कोई परिवार वादी है। नीतीश को हमेशा से ही उनके करीबी ही उनको ठगते रहे हैं। जिस डील के साथ राजद से गठबंधन हुआ था अब वो ही अपने डील से पीछे हट रहा है। 


दरअसल, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय से जब यह सवाल किया गया कि पटना में विपक्षी एकता की बैठक में बड़ा निर्णय लिया गया है  और भाजपा को गद्दी से बहार आने की तैयारी हो गई है नीतीश कुमार की अगुवाई में। इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि -  नीतीश कुमार पहले सही तरीके से विपक्ष को एकजुट तो कर लें। वैसे भी विपक्ष एक साथ हो या ना हो भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता है। पटना में  बैठक से पहले जो पोस्टर लगाई गई और अपने -अपने नेता के बारे में जो नारा लगाया गया है, उससे तो यही लगता है की वहां अभी तक तय नहीं हुआ की कौन प्रधानमंत्री का उम्मीदवार है। 


इसके आलावा राय ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि, यह बिहार का दुर्भाग्य है कि यहां ऐसे लोगों का सरकार है जिसमें कोई अहंकारी है तो कोई भ्रष्टाचारी है, तो कोई परिवारवादी है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि नीतीश कुमार को ललन सिंह और तेजस्वी यादव धोखा दिया है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने ने पीएम पद से नीतीश कुमार का पत्ता ही काट दिया तो दूसरी तरफ तेजस्वी के साथ जिस डील पर गठबंधन हुआ था वो भी उससे पीछे हो गए। 


वहीं, इस बैठक में धारा - 370 की बात उठी है। अगर इस बैठक में शामिल  किसी भी पार्टी में हिम्मत है तो वापस से 370 लागू करने का बात करें और आर्टिकल 35a को हटाने की बात करें। सही मायने में कश्मीर में प्रधानमंत्री द्वारा लागू किया गया  35a आर्टिकल से कश्मीर के विकास हुआ है। इस  बैठक में तुष्टीकरण की बात कही गई है जबकि देश में विकास की बात होनी चाहिए। 


इधर, नित्यानंद राय ने लालू यादव के द्वारा दिए गए राहुल गांधी की शादी वाले बयान परचुटकी लेते हुए कहा कि, लालू यादव राहुल गांधी का मजाक उड़ाया है कि चुटकी लिया है यह तो वही बता पाएंगे। हम तो राहुल गांधी को यही सलाह देते हैं कि, वो जल्द अपना  दांपत्य जीवन का शुरुआत करें और उनका दांपत्य जीवन सुख में रहे।