नीतीश को खास चश्मा उपलब्ध कराएगी बीजेपी! सम्राट बोले- बदमाश तांडव मचा रहे.. CM को अपराध नहीं दिखता

नीतीश को खास चश्मा उपलब्ध कराएगी बीजेपी! सम्राट बोले- बदमाश तांडव मचा रहे.. CM को अपराध नहीं दिखता

PATNA: समस्तीपुर में दारोगा की हत्या के बाद अररिया में पत्रकार की हत्या और उसके बाद शिक्षक की हत्या समेत राज्य के अलग अलग जिलों से आ रही हत्या की खबरों ने बिहार की सियासत को गर्म कर दिया है। बीजेपी ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि अपराधियों के कहर से बिहार की जनता कराह रही है लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री को अपराध दिख ही नहीं रहा है। ऐसे मे बीजेपी सीएम नीतीश को ऐसा चश्मा उलपब्ध कराना चाह रही है, जिससे उन्हें सबकुछ साफ साफ दिख सके।


सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फुर्सत ही नहीं है कि बिहार की जनता की वे चिंता करें। पिछले कई महीनों से लगातार बिहार की जनता पर हमले हो रहे हैं और नीतीश कुमार आराम से चैन की नींद सो रहे हैं। नीतीश कुमार बार बार कहते हैं कि उनको तो जानकारी ही नहीं है, तो बीजेपी नीतीश कुमार को अलग से एक चश्मा उपलब्ध कराना चाहती है। नीतीश कुमार बताएं कि वे किस चश्मे से देखना चाहते हैं। बिहार में जिस तरह से हत्या के गवाहों की हत्या हो रही है, इससे साफ हो गया है कि पुलिस ऐसे लोगों को संरक्षण देने में पूरी तरह से विफल हो गई है।


उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में बदमाशों ने आपराधिक मामलों में जो लोग गवाह थे उन्हें अपना निशाना बनाया है। समस्तीपुर में दारोगा की हत्या के बाद अररिया में जिस तरह से पत्रकार विमल यादव की हत्या की गई, वो भी अपने भाई की हत्या के गवाह थे। बेगूसराय में जो हत्या हुई वे भी गवाह के तौर पर थे। लगातार हो रही हत्या की वारदातों से यह साफ हो गया है कि बिहार में कानून का राज पूरी तरह से समाप्त हो गया है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन सारे मामलों में विफल साबित हो गए हैं।