नीतीश को कब तक इंतजार करवाएगी BJP? एमएलसी वाली लिस्ट अब तक नहीं मिली

नीतीश को कब तक इंतजार करवाएगी BJP? एमएलसी वाली लिस्ट अब तक नहीं मिली

PATNA : बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार का काम भले ही पूरा हो गया हो लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी भी BJP के इंतजार में बैठे हैं। दरअसल राज्यपाल कोटे से विधान परिषद की मनोनयन वाली सीटों को लेकर अब तक गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाई है।


मंत्रिमंडल विस्तार के बाद नीतीश कुमार ने कहा था कि BJP की तरफ से लिस्ट आने के बाद राज्यपाल कोटा से मनोनयन वाली विधान परिषद की सीटों को भरा जाएगा लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इंतजार फिलहाल खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। आज एक बार फिर से कहा कि बीजेपी की तरफ से लिस्ट अब तक उनके पास नहीं आई है दरअसल स्वास्थ्य विभाग के कई योजनाओं का शुभारंभ करने के बाद सीएम नीतीश जब मीडिया से बातचीत कर रहे थे तो उस दौरान एमएलसी मनोनयन को लेकर सवाल सामने आया जिसके बाद नीतीश कुमार ने फिर पुरानी बात दोहरा दी।


अब ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर सीएम नीतीश को बीजेपी कितना लंबा इंतजार करवाएगी। बिहार को विशेष दर्जा समेत अन्य मसलों पर भी सीएम नीतीश कुमार ने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि हम हर घर तक बिजली पानी पहुंचाने के काम में जुटे हुए हैं लेकिन केंद्र से मिलने वाली बिजली के रेट में एकरूपता लाए जाने की जरूरत है।


जहरीली शराब से बिहार में हुई मौतों के लिए सीएम नीतीश ने शराब पीने वालों को ही जिम्मेदार ठहराया। शराबबंदी को लागू करना उनका व्यक्तिगत नहीं बल्कि बिहार की जनता का फैसला है बिहार की महिलाएं चाहती हैं कि शराबबंदी लागू रहे।