नीतीश की पुलिस ने BJP सांसद को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा, हाथ जोड़कर बोलते रहे सिग्रीवाल - मैं खुद MP हूं मुझे तो छोड़ दो, आई गंभीर चोट

नीतीश की पुलिस ने BJP सांसद को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा, हाथ जोड़कर बोलते रहे सिग्रीवाल - मैं खुद MP हूं मुझे तो छोड़ दो, आई गंभीर चोट

PATNA : बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है और यहां की कानून व्यवस्था भी उन्हीं के हाथों में है। ऐसे में अब राजधानी में सांसद के ऊपर भी लाठीचार्ज कर दिया गया है।  पुलिस के तरफ से भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और बिहार के नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा के ऊपर लाठी बरसाई गई है इसमें जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को पूरी तरह से चोट आई है। सिग्रीवाल के सिर में चोट आई है।


दरअसल, भाजपा आज तीन मुद्दों को लेकर विधानसभा मार्च पर निकली हुई है। जहां भाजपा सांसद के ऊपर लाठीचार्ज कर दिया गया। जबकि सांसद इस दौरान स्पष्ट कहते दिखे कि - वह सांसद हैं और उन पर लाठीचार्ज नहीं किया जा सकता है। लेकिन इसके बावजूद नीतीश की पुलिस उनकी बातों पर ध्यान नहीं दे रही और जमकर लाठियां चटकाई जिसके कारण भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को गंभीर चोट आई है। 


वहीं,  अपने ऊपर हुए लाठीचार्ज को लेकर जाना तुमसे सिग्रीवाल ने कहा कि - यह अंधी और बहरी सरकार है। यह गूंगी सरकार है।  मेरे ऊपर जब लाठीचार्ज किया जा रहा था तो मैंने पुलिसवालों को बताया कि मैं एक सांसद हूं इसके बाबजूद मेरे ऊपर लाठीचार्ज किया गया। अब इस मामले को लेकर मैं राज्यपाल और राष्ट्रपति से शिकायत करूंगा। यह सरकार तानाशाह हो गई है। इस भीड़ में हमारे कई और नेता भी हैं जिनके ऊपर लाठीचार्ज किया गया है।  


इसके आगे उन्होंने कहा कि- सांसद कहने के बाद भी मेरे ऊपर लाठीचार्ज किया गया। इस निकम्मी सरकार को भ्रष्टाचारी सरकार को सत्ता से जाना चाहिए। मैं इस मामले की शिकायत देश के राष्ट्रपति और बिहार के राज्यपाल से करूंगा। मैं अपना सवाल राष्ट्रपति के सामने उठाऊंगा और कहूंगा कि इस सरकार को बर्खास्त किया जाए। यह लाठी गोली की सरकार नहीं चली है और ना ही चलेगी। आज नीतीश की बर्बर पुलिस जो है वह होश में रहे अगर होश में नहीं रहेगी तो वह बात समझ ले कि सरकार आती है और जाती है आज उनकी सरकार है तो कल हमारी भी सरकार आएगी।