लोकतंत्र के हत्यारों की गोद में बैठे हैं नीतीश! BJP के सम्राट का CM पर तीखा हमला, कहा- तीन महीने का PM बनने का सपना भी टूटा

लोकतंत्र के हत्यारों की गोद में बैठे हैं नीतीश! BJP के सम्राट का CM पर तीखा हमला, कहा- तीन महीने का PM बनने का सपना भी टूटा

PATNA: आगामी 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होने वाली है। इस बैठक के जरिए विपक्षी दलों की एकजुटता दिखाने की कोशिश होगी। जैसे-जैसे बैठक का समय नजदीक आ रहा है इसको लेकर सियासत भी तेज होने लगी है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि विपक्षी के जितने दल हैं सभी के नेता प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। वे देश में तीन-तीन महीने के कार्यकाल वाला प्रधानमंत्री बनाना चाह रहे हैं लेकिन नीतीश का तीन महीने का पीएम बनने का सपना भी टूट गया है।


दरअसल, बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आज पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए बड़ी संख्या में भाजपाई पहुंचे थे। पीएम के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद सम्राट चौधरी ने कांग्रेस और महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला। सम्राट ने कहा कि देशभर में जितनी भी विपक्ष की पार्टियां हैं उनके नेताओं को प्रधानमंत्री बनना है। विपक्ष के नेता सपना देख रहे हैं कि देश में तीन-तीन महीने का प्रधानमंत्री बने लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। 2024 में देश की जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाएगी।


विपक्षी दलों की बैठक पर सम्राट चौधरी ने कहा कि बैठक करने के लिए सभी लोग स्वतंत्र हैं। लोकतंत्र की हत्या करने वाले कांग्रेस की गोद में महागठबंधन के लोग बैठे हैं। राहुल गांधी ने जबतक यह नहीं सुना कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं तबतक वे बिहार आने के लिए तैयार नहीं थे। बिहार के लोगों को दुख है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं बनाए जा रहे हैं। नीतीश कुमार इसलिए एनडीए छोड़कर गए थे कि उन्हें पीएम बनने का सपना दिखाया गया था, लेकिन उनके सपने को भी तोड़ दिया गया।