नीतीश के खिलाफ BJP का हल्लाबोल, संजय जायसवाल समेत का नेता धरना पर बैठे

नीतीश के खिलाफ BJP का हल्लाबोल, संजय जायसवाल समेत का नेता धरना पर बैठे

PATNA : बिहार में नीतीश कुमार आज 8वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. बीजेपी से रिश्ते तोड़ने के बाद नीतीश ने महागठबंधन का दामन थामा है. इसको लेकर बीजेपी आज विश्वासघात दिवस मना रही है. राजधानी पटना में बीजेपी सांसद और विधायक महाधरना दे रहे हैं. इस दौरान शाहनवाज हुसैन, तारकिशोर प्रसाद, रेनु देवी, संजय जायसवाल और नित्यानंद समेट बीजेपी के कई नेता मौजद हैं. 


शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि उन्होंने बिहार की जनता की भावनाओं को तोड़कर महागठबंधन में क्यों चले गये. वहीं, बीजेपी नेता रामसूरत राय ने कहा कि नीतीश कुमार का चेहरा और जरित्र कोई नई नहीं है. बीजेपी के साथ यह समस्या थी कि हमलोग अपने इलाके में बेहतर काम करना चाहते थे. नीतीश कुमार को लगा कि यदि ये सब काम बीजेपी के नेता करेंगे तो उनकी पहचान समाप्त हो जाएगी. 


बीजेपी नेता जीवेश कुमार मिश्रा ने कहा कि हमें ख़ुशी है कि नीतीश कुमार बीजेपी से रिश्ता तोड़कर तेजस्वी यादव के साथ गये हैं. अब तेजस्वी यादव को वह वडा निभाना चाहिए, जो उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान किया था. बिहार की जनता से उन्होंने 10 लाख रोजगार देने का वडा किया था. देखना होगा कि पहली कैबिनेट में युवाओं के लिए क्या फैसला लेते हैं.