नीतीश और जेडीयू को लेकर PK ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, कहा-कागज पर नोट कर लो, JDU को लोकसभा चुनाव में इतनी सीटें मिलेगी

नीतीश और जेडीयू को लेकर PK ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, कहा-कागज पर नोट कर लो, JDU को लोकसभा चुनाव में इतनी सीटें मिलेगी

PATNA: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने जेडीयू और नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। चुनावी रणनीतिकार के रूप में उन्होंने साफ तौर पर यह कह दिया है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड यानि तीर छाप का 5 उम्मीदवार भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे।  


प्रशांत किशोर ने दावा किया कि नीतीश कुमार की छवि खराब हो गयी है और बिहार में जेडीयू का संगठन नहीं बचा है। लोगों की विश्वसनीयता ही खत्म हो चुकी है। बार-बार पाला बदलने से लोग नीतीश कुमार का मजाक उड़ा रहे हैं। किसी जमाने में उन्हें लोग सुशासन बाबू के नाम से जानते थे लेकिन आज उन्हें लोग कुर्सी कुमार के नाम से जानते हैं। यह कहते हैं कि कुर्सी के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं। कभी बीजेपी में जा सकते हैं तो कभी बीजेपी का दामन छोड़ भी सकते हैं। 


प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि मैंने बंगाल को लेकर भी भविष्यवाणी की थी कहा था कि बंगाल में भाजपा को सौ सीट भी नहीं आएगा। आज बिहार के नजरिये से भी जेडीयू और नीतीश की पार्टी के लिए यह भविष्यवाणी करता हूं कि बिहार में चाहे जो कुछ हो जाए लेकिन तीर छाप से चुनाव लड़ने वाले 5 लोग भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे। एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने यह बातें मुजफ्फरपुर में कही। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी किया है कि इंडिया गठबंधन और एनडीए कितनी-कितनी सीटों पर जीतेगी।