नीलम ज्वेलरी शॉप में हुई हत्या और लूट का CCTV फुटेज आया सामने, 22 जून को बेखौफ अपराधियों ने घटना को दिया था अंजाम

नीलम ज्वेलरी शॉप में हुई हत्या और लूट का CCTV फुटेज आया सामने, 22 जून को बेखौफ अपराधियों ने घटना को दिया था अंजाम

VAISHALI: हाजीपुर के सुभाष चौक स्थित नीलम ज्वेलरी शॉप को 22 जून को बेखौफ अपराधियों ने निशाना बनाया था। इस दौरान अपराधियों ने सोने के आभूषण लूटे और ज्वेलरी शॉप के मालिक सुनील प्रियदर्शी की गोली मारकर हत्या कर दी। अब घटना के 4 दिन बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। घटना की जो तस्वीर सामने आई है वो हैरान करने वाली ही है। मुंह पर नकाब लगाए 5 हथियारबंद लुटेरे नीलम ज्वेलरी शॉप में दाखिल हुए थे इस दौरान दुकान में बैठे हर एक व्यक्ति को पीटा गया और लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। इससे भी मन नहीं भरा तब ज्वेलरी शॉप के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गये। 


सीसीटीवी फुटेज को यदि गौर से देखा जाए तो नकाबपोश बदमाश वहां मौजूद महिला से बदसलुकी करता नजर आ रहा है महिला के साथ एक बच्चा है जिसे किनारे कर वह चाय पी रहे व्यक्ति को पीछे से हमला बोलता है। यही नहीं उस वक्त दुकान में जितने ग्राहक मौजूद थे उनके साथ भी मारपीट की जाती है। यह सब सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है। लूट का विरोध करने पर ज्वेलरी शॉप मालिक की पहले पिटाई की फिर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। घटना बीते 22 तारीख को रात 8:00 बजे की है। हाजीपुर शहर के बीचोबीच सुभाष चौक मडई चौक के बीच स्थित नीलम ज्वेलरी के मालिक सुनील प्रियदर्शी को बेखौफ लुटेरों ने लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दिया था। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सभी अपराधियों ने पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ढक रखा है। अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और ना ही लूटे गये सोने को ही बरामद किया जा सका है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। लेकिन अब देखना यह होगा कि पुलिस का यह दावा कब तक पूरा हो पाता है। 


हाजीपुर में ज्वेलरी शॉप के मालिक की हत्या और लूट की घटना के बाद बीते दिनों जमुई सांसद चिराग पासवान पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस घटना को लेकर उन्होंने नीतीश सरकार को घेरा था। चिराग पासवान ने तंज कसते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशासन का लाख दावा कर लें लेकिन बिहार में महा जंगलराज है। बिहार में रोजाना लूट, हत्या और रेप की घटनाएं सामने आ रही है। बिहार में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। अपराधियों  में कानून और पुलिस का डर ही खत्म हो गया है। बिहार में अपराधियों को पकड़कर फांसी पर लटकान होगा तब जाकर अपराध पर नियंत्रण हो पाएगा। चिराग ने कहा कि बिहार में अपराधियों को प्रशासन का कोई डर नहीं है। अपराधी बेखौफ अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है। तमिलनाडु और केरल जैसे राज्यों का हवाला देते हुए चिराग पासवान ने कहा था कि इन राज्यों में 100 में से 90 अपराधियों पर कार्रवाई की जाती है लेकिन बिहार में मात्र 6 अपराधियों पर कार्रवाई होती है वे भी साक्ष्य के अभाव में छूट जाते हैं। अपराधी अपना शौक पूरा करने के लिए बिहार में लूटपाट करते है हत्या करते हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खामोश रहते हैं।