नेता प्रतिपक्ष बनने पर हरि सहनी को VIP सुप्रीमो ने दी बधाई, कहा-'निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा' से घबराकर BJP ने उठाया यह कदम

नेता प्रतिपक्ष बनने पर हरि सहनी को VIP सुप्रीमो ने दी बधाई, कहा-'निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा' से घबराकर BJP ने उठाया यह कदम

PATNA: बिहार बीजेपी ने बड़ा फैसला लेते हुए बिहार विधान परिषद में हरि सहनी को नेता प्रतिपक्ष बनाया है। हरि सहनी को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के बाद वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने हरि सहनी को बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने यह नसीहत भी दी कि ऐसा कुछ ना करें जिसके कारण निषाद समाज के आरक्षण की लड़ाई खत्म हो। मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी की निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा से घबराकर भाजपा ने हरि सहनी को यह दायित्व सौंपा है। बता दें कि निषाद समाज गंगाजल लेकर कसम खा चुका है कि यदि आरक्षण नहीं तो वोट नहीं। 


विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने भाजपा द्वारा हरि सहनी जी को बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर बधाई दी है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि 'निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा' से घबराकर भाजपा ने आपको ये दायित्व दिया है। वीआईपी के प्रमुख ने रविवार को सोशल मीडिया, फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि ' निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा' से घबराकर भाजपा ने हरि  सहनी को यह दायित्व सौंपा है। यह सभी भली-भांति जानते हैं।


पूर्व मंत्री ने भाजपा नेता को यह याद कराते हुए आगे लिखा कि "लेकिन साथ में ये भी याद रहे कि ये दायित्व जो आपको मिला है, वो निषाद समाज के जागृति की वजह से मिला है। इस बात का ध्यान रहे कि आप ऐसा कुछ न करें जिसके कारण समाज के आरक्षण की लड़ाई ख़त्म हो।"वीआईपी के नेता ने उन्हें शपथ की भी याद दिलाई। उन्होंने इसकी याद दिलाते हुए कहा कि " क्योंकि आपने ईश्वर एवं अपने पूर्वजों को साक्षी मानकर शपथ लिया था कि विकासशील इंसान पार्टी का हर निर्णय के साथ रहूँगा।"