नेपाली युवक का मुंडन कर सिर पर लिखा जय श्रीराम, लगवाए नारे, वीडियो वायरल

नेपाली युवक का मुंडन कर सिर पर लिखा जय श्रीराम, लगवाए नारे, वीडियो वायरल

DESK : सोशल मीडिया पर तेजी से वाराणसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विश्व हिंदू सेना नामक एक संस्थान के लोगों द्वारा एक नेपाली युवक का मुंडन करवाया गया और फिर सिर पर जय श्रीराम भी लिख दिया. इसके साथ ही नेपाली युवक से अपने संगठन और भारत के समर्थन में नारे लगवाए, फिर नेपाली पीएम ओली के खिलाफ नारेबाजी कराई.

इस प्रकरण का संगठन ने वीडियो भी बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वायरल वीडियो को लेकर पुलिस अब एक्शन में आ गई है.  हिंदूवादी संगठन के अध्यक्ष और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्जकर ली गई है और अब गिरफ्तारी में जुट गई है. 

वायरल वीडियो में गंगा घाट का नजारा दिखाई दे रहा है. नेपाली युवक के पीछे संगठन के लोग उससे हिंदुस्तान जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगवा रहे हैं. इसके साथ ही उससे नेपाल मुर्दाबाद के नारे भी लगवाए गए. फिर वीडियो में युवक बताता है कि कैसे उसे भारत ने सहारा दिया और यहां उसे रोजगार मिला. वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया है. एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो अरुण पाठक नाम के व्यक्ति ने एक शख्स का मुंडन कर फेसबुक पर पोस्ट किया है. वह एक संगठन चलाता है. जो भी इस में शामिल हैं उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने न केवल भगवान राम के जन्मस्थल और उनके भारतवंशी होने पर भी सवाल खड़ा किया था. जिसके बाद भारत में उनका विरोध हो रहा है.