NDA में जारी खींचतान पर बोले मुकेश सहनी, कहा.. BJP को कभी भी झटका दे सकते हैं नीतीश

NDA में जारी खींचतान पर बोले मुकेश सहनी, कहा.. BJP को कभी भी झटका दे सकते हैं नीतीश

PATNA : बिहार एनडीए में जारी खींचतान के बीच विकासशील इंसान पार्टी (VIP) नेता और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने बड़ा बयान दिया है। मुकेश सहनी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी को झटका देकर एक बार फिर आरजेडी से हाथ मिला सकते हैं। उन्होंने कहा है कि बिहार एनडीए में रहते हुए दोनों दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने भी साफ कर दिया है कि जेडीयू और आरजेडी की विचारधारा एक है। ऐसे में साल 2015 की तरह एक बार फिर जेडीयू और आरजेडी साथ आ सकते हैं।


VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी ने उपेंद्र कुशवाहा के उस बयान को आधार बनाया है जिसमें उन्होंने कहा था कि जेडीयू और आरजेडी की विचारधारा सैद्धांतिक रूप से एक है। मुकेश सहनी ने उपेंद्र कुशवाहा के उस बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि बीजेपी के पास नीतीश कुमार के आलावा कोई और विकल्प नहीं है और एनडीए का मतलब नीतीश कुमार है। मुकेश सहनी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब चाहें आरजेडी के साथ मिलकर सरकार बना सकते हैं।


मुकेश सहनी ने कहा कि जिस तरफ बीजेपी क्षेत्रीय दलों को तोड़ती है एक दिन उसके साथ भी यही होगा। हालांकि उन्होंने AIMIM के चार विधायकों के आरजेडी में शामिल होने पर नाराजगी जताई और कहा कि लोकतंत्र में छोटी पार्टियों की भूमिका कभी कभी काफी बड़ी हो जाती है, ऐसे में छोटे दलों को तोड़ना अच्छी बात नहीं हैं।