NCB की बड़ी कार्रवाई,बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर मुंबई और गोवा में छापेमारी जारी

 NCB की बड़ी कार्रवाई,बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर मुंबई और गोवा में छापेमारी जारी

DESK :इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है, जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी आज सुबह से एक्शन में है. एनसीबी ड्रग्स पैडलर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने में लगा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है एनसीबी की टीम मुंबई और गोवा में बड़े पैमाने पर छापेमारी कर रही है. खबर के मुताबिक यह छापेमारी  बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर इस रेड को अंजाम दिया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि  एनसीबी ड्रग मामले में अभी तक जिन-जिन भी लोगों से पूछताछ की है, उन्होंने इस पूरे नेटवर्क की जानकारी एनसीबी के अधिकारियों को दी है. अभी इस मामले और भी बड़े चेहरे सामने आ सकते हैं, इतना ही नहीं एनसीबी के गिरफ्त में भी कई लोग आ सकते हैं.

मुंबई गोवा में जो रेड चल रही है वो गिरफ्तार ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की निशानदेही पर चल रही है. सभी 6 लोकेशन में ज्यादातर रेड्स ड्रग पेडलर के यहां चल रही है. इस दौरान दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. अनुज ने पूछताछ में कई नामों का खुलासा किया था, जिसके बाद से एनसीबी एक्शन में है.  बता दें कि अनुज की गिरफ्तारी कैजान इब्राहिम के निशानदेही पर की गई थी.