नाबालिग का गैंगरेप कर कुएं में फेंका, मोहम्मद कैफ का नाम ले लड़की ने तोड़ा दम

नाबालिग का गैंगरेप कर कुएं में फेंका, मोहम्मद कैफ का नाम ले लड़की ने तोड़ा दम

GIRIDIH: झारखंड के गिरिडीह में नाबालिग लड़की का गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. आरोपितों ने नाबालिग लड़की को गैंगरेप कर कुएं में फेंक दिया था और जब लड़की को कुएं से निकाला जा रहा था तब उस वक्त लड़की सिर्फ एक ही शब्द निकल रहा था, लड़की बार बार कैफ का नाम ले रही थी.


वही लड़की को कुएं से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. दूसरी तरफ पुलिस ने लड़की के आखिरी बयान के आधार पर आरोपी मोहम्मद कैफ को गिरफ्तार कर लिया है. और घटना में शामिल 2 अन्य आरोपी आशिक अंसारी और फारुक अंसारी फिलहाल फरार है. मुख्य आरोपी मो. कैफ के गिरफ्तारी की पुष्टि DSP संजय राणा ने की है. 


बता दें घटना गिरिडीह जिला के बिरना थानाक्षेत्र अंतर्गत थोरिया गांव की है जहां कुएं से लड़की जख्मी हालत में मिली थी. DSP संजय राणा ने बताया कि पीड़िता की मां की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ IPS की धारा 104/23, धार 366ए, 354डी, 376(3), 307, 302/34 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं दो अन्य अभी भी फरार हैं. पुलिस दोनों तलाश में जुटी है. मां ने लिखित शिकायत में कहा है कि रविवार रात उनकी बेटी का थोरिया निवासी मो. कैफ और उसके साथियों आशिक अंसारी और फारुख अंसारी ने अपहरण कर लिया था फिर गैंगरेप के बाद उसे जान से मारने के इरादे से कुएं में फेंक दिया. परिजन रातभर लड़की की तलाश करते रहे लेकिन नहीं मिली. और सुबह वह जख्मी हालत में कुएं में मिली.