नए संकल्प-नए निर्माण के आधार पर होगा 7 निश्चय पार्टी-2, जेडीयू ने कहा- बिहार के सपने साकार होंगे

नए संकल्प-नए निर्माण के आधार पर होगा 7 निश्चय पार्टी-2, जेडीयू ने कहा- बिहार के सपने साकार होंगे

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. सत्ताधारी दल जनता दल यूनाइटेड ने इस बार के चुनाव में 7 निश्चय पार्टी-2 का लक्ष्य रखा है. नीतीश की पार्टी उनके दूसरे ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर जनता के बीच जा रही है. जेडीयू ने ट्वीट कर लिखा है कि नए संकल्प नए निर्माण के आधार होंगे. 7 निश्चय-2 से बिहार के सपने साकार होंगे.


जेडीयू ने कहा है कि नीतीश कुमार ने जो निश्चय किया है, उसे किसी भी हाल में पूरा किया जायेगा. सीएम नीतीश ने बिहार के विकास को नया आयाम दिया है. जेडीयू ने ट्वीट किया है कि "बिहार में विकास के दौड़ते पहियों से, आती है सिर्फ एक पुकार, कहता है सारा बिहार, सबके हैं नीतीश।"



करीबी सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक 13 अक्टूबर के बाद नीतीश के नेतृत्व वाली जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी का संयुक्त चुनावी अभियान शुरू होने वाला है. आपको बता दें कि एनडीए के ये दोनों बड़े घटक दल मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है.



बिहार इलेक्शन में भारतीय जनता पार्टी 110, जनता दल यूनाइटेड 115, विकासशील इंसान पार्टी 11 और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा 7 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने मंगलवार को पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की और बिहार विधानसभा चुनाव सहित कुछ राज्यों में होने जा रहे उपचुनावों पर चर्चा की थी.