नए साल के जश्न के बीच युवक की हत्या से सनसनी, अगले सप्ताह होनी थी शादी; किस्त का पैसा मांगने पर बदमाशों ने ले ली जान

नए साल के जश्न के बीच युवक की हत्या से सनसनी, अगले सप्ताह होनी थी शादी; किस्त का पैसा मांगने पर बदमाशों ने ले ली जान

ARARIA: अररिया में नए साल जा जश्न उस वक्त फीका पड़ गया जब एक युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई। युवक अपने भाई बड़े भाई के साथ कहीं जा रहा था। इसी बीच किस्त के पैसों को लेकर आरोपियों से विवाद हो गया और नाराज होकर आरोपियों ने चाकू मारकर युवक को मौत के घाट उतार दिया और उसके भाई को भी बुरी तरह से घायल कर दिया है। घटना जोगबनी थाना के मीरगंज की है।


मृतक युवक की पहचान मीरगंज निवासी शराफत के 22 वर्षीय बेटे नसीम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नसीम सोमवार की सुबह अपने भाई कयामुद्दीन के साथ साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान आरोपी शख्स कैजुम भी अपनी फोर व्हिलर पर सवार होकर पहुंचा। इसी दौरान साइड लेने के सवाल पर बहस शुरू हो गई। कैजुम के यहां बंधन बैंक के किस्त का पैसा भी बकाया था। इस कारण विवाद बढ़ गया और कैजुम ने अपने साथियों के साथ मिलकर नसीम को चाकू मार दिया।


इसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। इस दौरान जब नसीम के बड़े भाई ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। चाकू लगने से नसीम की मौके पर ही मौत हो जबकि घायल कयामुद्दीन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अगले सप्ताह ही नसीम की शादी होने वाली थी लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति है। आरोपी और उनके परिवार के प्रति लोगों में गहरा आक्रोश है।