नशामुक्ति को लेकर SBI की बड़ी मुहीम, अंजू बॉबी जॉर्ज के साथ पटनावासियों ने लगाई दौड़; जानिए क्या है ख़ास

नशामुक्ति को लेकर SBI की बड़ी मुहीम, अंजू बॉबी जॉर्ज के साथ पटनावासियों ने लगाई दौड़; जानिए क्या है ख़ास

PATNA : नशे के खिलाफ पटना के गांधी मैदान में रविवार को मैराथन, हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के हजारों लोगों ने इस रेस में भाग लिया। रेस में भाग लेने आए लोगों के लिए मद्य निषेध विभाग और भारतीय स्टेट बैंक की ओर से पूरी व्यवस्था की गई थी। एसबीआई के तरफ से आयोजित इस मैराथन में भारत की सुप्रसिद्ध एथलेटिक्स अंजू बॉबी जॉर्ज भी शामिल हुई थी। जिनके साथ  सुबह सवेरे पटना वासियों ने नशा मुक्ति को लेकर दौड़ लगाई है।


वहीं, पटना आने को लेकर अंजू बॉबी जॉर्ज ने कहा कि मुझे काफी खुशी हुई है। मैं दूसरी बार पटना आई हूं। युवाओं ने बढ़ चढ़कर इसमें हिस्सा लिया और एसबीआई के तरफ से यह काफी अच्छी पहल है। इसको लेकर मैं एसबीआई को काफी धन्यवाद देना चाहती हूं इस तरह का कार्यक्रम एसबीआई लगातार आगे भी करवाता रहे यही उनसे निवेदन है।


इसके आगे कहा कि- बिहार सरकार की तरफ से भी नशा मुक्ति को लेकर काफी अच्छी पहल की गई है यह हालांकि यह एक दिन में संभव नहीं है लेकिन सरकार इसको लेकर सजग है और सरकार इसको लेकर काम कर रही है यह काफी अच्छी बात है मेरा मानना है कि नशा मुक्ति पुर देश में होनी चाहिए।इस कार्यक्रम को लेकर मध्य निषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि एसबीआई के तरफ से भी यह अच्छी कोशिश की गई है। पिछले बार भी हाफ मैराथन की कार्यक्रम आयोजित करवाई गई थी इस बार फुल मैराथन आयोजित हुआ है।


पटना से शैलेंद्र पांडे की रिपोर्ट