नालंदा में विवाहिता की हत्या, ससुराल वालों ने जहर देकर मार डाला

नालंदा में विवाहिता की हत्या, ससुराल वालों ने जहर देकर मार डाला

NALANDA :  जिले में एक और विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. ताजा मामला जिले के थरथरी थाना इलाके का है. जहां एक महिला के ससुराल वालों ने उसे जहर देकर मार डाला. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना नालंदा जिले के थरथरी थाना इलाके की है. जहां एक विवाहिता को उसके ही ससुराल वालों ने जहर देकर मार डाला. इस घटना के बाद मृतक महिला के घर में मोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने मौके से आरोपी ससुर को अरेस्ट कर लिया है, बाकी अन्य लोग घर से फरार हो गए हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. आरोपी ससुर से पूछताछ की जा रही है.


इससे पहले शनिवार को ही जिले से एक मामला सामने आया. बिंद थाना इलाके के मदनचक गांव में मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही दुल्हन को दहेज लोभियों ने गला दबाकर हत्या कर दी. जहां दहेज लोभियों ने कुछ पैसों की खातिर गला दबा कर विवाहिता की हत्या कर दी. घटना के संबंध के मृतका के परिजनों ने कहा कि 29 नवंबर 2020 को मदनचक निवासी गजेंद्र यादव के साथ सुलोचना की शादी धूमधाम से की गई थी. शादी में 10 लाख रुपया दहेज भी दिया गया था, लेकिन दो लाख की और मांग की जा रही थी. अभी उसके हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं  उतरा और उससे पहले ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी. 


परिजनों ने बताया कि विदाई के वक्त ही दूल्हे ने दुल्हन को जान से मारने की धमकी दी थी और शादी के महज पांचवें दिन ही दूल्हे ने नई नवेली दुल्हन की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतका के परिनों ने  दूल्हे, ससुर और उसके भाई के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी बिंद थाना में दर्ज कराई है. घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.