नालंदा में नीतीश के लिए बना रहा कुटिया, बोले सम्राट चौधरी ...नालंदा में नीतीश के लिए बना रहा कुटिया, बोले सम्राट चौधरी ... CM जिस काम से मना करते हैं अंत में वही करते हैं

 नालंदा में नीतीश के लिए बना रहा कुटिया, बोले सम्राट चौधरी ...नालंदा में नीतीश के लिए बना रहा कुटिया, बोले सम्राट चौधरी ... CM जिस काम से मना करते हैं अंत में वही करते हैं

PATNA : बिहार के सीएम नीतीश कुमार कुछ नहीं बनना चाहते हैं। तो मैं तो उनका छोटा भाई हूं, इसे नाते उनके लिए कल्याण बीघा में एक कुटिया बनवा दूंगा। नीतीश कुमार पहले भी कहते थे कि हमको सीएम नहीं बनाना है लेकिन बीजेपी के कहने पर वो सीएम बन गए। तो सवाल यह है कि उनको लालू के साथ जाने के लिए किसने कहा था कि। अब कह रहे हैं कि उनको कुछ नहीं बनना है बाद में कहेंगे कि वो कहें इसलिए बन गए। 


सम्राट ने कहा कि - नीतीश कुमार ऐसे राजनेता है जो कहते हैं कि यह काम नहीं करना है तो वो वहीं काम करेंगे। वो कहते थे कि हमको मुख्यमंत्री नहीं बनना है जबकि वह सही मायने में मुख्यमंत्री बनना ही चाहते थे और आज उनका सपना पीएम बनने का है और कह रहे हैं कि हमको कुछ नहीं बना। हालांकि सही में वो कुछ नहीं बनना चाहते हैं तो हम तो उनके छोटे भाई हैं इस लिहाजा नालंदा के कल्याण बीघा में उनके लिए कुटिया बना देंगे वो बस शिफ्ट करने का डेट बता दें। 


इसके आलावा आरक्षण की बातों को लेकर सम्राट ने कहा कि लालू ने कभी आरक्षण नहीं दिया पहले उन्होंने खुद आरक्षण का फायदा  उठाया।  उसके बाद अपने लिए पत्नी को दिया फिर बेटा-  बेटी को दिया। यही है लालू का आरक्षण का मॉडल जो सिर्फ अपने परिवार तक सीमित रहा गया है। ये लोग जातीय गणना करवा कर क्या किसी को आरक्षण देंगे। 


वहीं, अपने विवादित बयानों को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि-  मैंने कहा 1947 में आजादी मिली लेकिन आजादी के बाद भी गुलामी के जो प्रतीक थे कांग्रेस पार्टी वही राज करते रहे। मैंने कहा था कि संपूर्ण आज़ादी, संपूर्ण क्रांत,  जयप्रकाश नारायण जी ने जब आंदोलन किया 1974 में जिसमें लाल जी और नीतीश बाबू भी थे। 


अगर यह वह लोग कहते हैं की संपूर्ण क्रांति नहीं हुई थी। तब तो हमको कुछ नहीं कहना है। मैंने कहा था कि जयप्रकाश नारायण जी ने जो आंदोलन शुरू किया उससे करीब का बेटा दलित का बेटा सूचित का बेटा और जो राजशाही था उसको खत्म करते हुए गरीबों का बेटा सत्ता तक पहुंचने लगा यही संपूर्ण आज़ादी है और गरीबों गरीबों के लिए आजादी है।


इधर, लोकसभा चुनाव में भाजपा की तैयारी को लेकर सम्राट ने कहा कि भाजपा 2024 में 40 से 40 सीट जीतेगी। आपके आशीर्वाद से  2025 में भाजपा का बेटा को बिहार का मुख्यमंत्री बनना है। इस बार बिहार की जनता नीतीश - तेजस्वी का भरपूर जवाब देगी।