नालंदा में नाबालिग लड़की का मर्डर, मां ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

नालंदा में नाबालिग लड़की का मर्डर, मां ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

NALANDA : नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के बसवन बीघा गांव के पास छात्रा का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतका की पहचान बिहार थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव निवासी राज कुमार गुप्ता की 17 वर्षीया बेटी दीपा कुमारी के रूप में की गई है. मृतका की मां निर्मला देवी ने सूरज नाम के एक शख्स पर हत्या का आरोप लगाया है. 


मृतका की मां ने बताया कि सूरज अक्सर उसे परेशान किया करता था. घटना के दिन दीपा जब पढ़ाई के लिए धनेश्वरघाट के पास कोचिंग पढ़ने गई थी तब वह घर नहीं लौटी. जिसके बाद परेशान होकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन दीपा का कुछ पता नहीं चल सका. आज पुलिस ने फोन कर बताया कि उनकी बेटी का शव बसवन बीघा रेलवे लाइन के पास बरामद हुआ है. शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान भी पाए गए हैं. 


जानकारी मिलते ही नालंदा पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि छात्रा के फ़ोन रिकॉर्ड से यह बात सामने आई है कि दीपा ने मोहल्ले के ही एक लड़के के मोबाइल पर फोन किया था और उस वक्त वह काफी डरी सहमी और रो रही थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है जहां पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.