नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, सदमे से बेटे का भी हार्टअटैक से मौत

नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, सदमे से बेटे का भी हार्टअटैक से मौत

KAIMUR : बिहार में इन दिनों नदियों का जलस्तर काफी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। कई नदियां खतरे के निशान को पार कर चुकी है। ऐसे में हरके जिला प्रसाशन के तरफ से लोगों को नदी किनारे जाने से मना किया जा रहा है। इसके बाबजूद लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। ऐसे में अब एक ताजा मामला कैमूर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां नदी में डूबने से वृद्ध की मौत हो गयी है। इसके बाद यह खबर सुनकर इनके बेटे की भी जान चली गई। 


मिली जानकारी के मुताबिक़, सदर थाना क्षेत्र के बढुपर पंचायत के कटसरिया गांव में गुरुवार की सुबह एक एक के बाद एक दो हादसे हो गये। यहां भैंस चराने नदी की तरफ गये वृद्ध की नदी में डूबने से मौत हो गयी। इसके बाद पिता की डूबने से मौत हो जाने की खबर पुत्र सहन न कर सका और पिता की मौत का उसे ऐसा सदमा लगा कि हार्टअटैक से मौत हो गयी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल छा गया है। 


बताया जा रहा है कि, गुरुवार की सुबह केशव यादव अपने घर से भैंस लेकर निकले थे। भैंस को नहाने के लिए उन्होंने नदी में छोड़ा और खुद नदी में नहाने लगे। इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वो गहरे पानी में चले गये। इसके बाद स्थानीय लोगों ने जब उन्हें डूबते हुए देखा तो बचाने के लिए कुछ लोग नदी में कूदे, लेकिन केशव का शव नदी से अब तक बरामद नहीं किया जा सका है। ग्रामीणों द्वारा शव की खोज जारी है। 


उधर, केशव यादव की नदी में डूबने से मौत की जानकारी ग्रामीणों ने उनके परिवार को दी। मौत की सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य दहाड़ मारकर रोने लगे। पिता की मौत की खबर सुनते ही केशव यादव के एकलौते पुत्र सतीश यादव को जबर्दस्त हार्टअटैक हुआ। जब तक लोग कुछ समझ पाते सतीश की मौत चुकी थी। ग्रामीणों के अनुसार घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने भी शव की तलाश नहीं की। नदी में अधिक पानी होने के कारण राहत दल के लोग भी खाली हाथ लौट आये।