नाबालिग लड़की की हत्या के बाद लाश को झाड़ी में फेंका, आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया हंगामा, NH-28 को भी किया जाम

नाबालिग लड़की की हत्या के बाद लाश को झाड़ी में फेंका, आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया हंगामा, NH-28 को भी किया जाम

BEGUSARAI: बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को निर्मम तरीके से हत्या कर झाड़ी में फेंके जाने का मामला सामने आया है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गोदना पंचायत के गांव की है। घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया और एनएच-28 को पूरी तरह से जाम कर दिया। जिससे यातायात बुरी तरह से बाधित हो गयी। वाहनों की लंबी कतारे लग गयी हैं आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 


मृतका की पहचान मछुआरा थाना क्षेत्र के गोदना वार्ड नंबर एक निवासी रामू ताकि की 12 वर्षीय पुत्री पूनम कुमारी के रूप में की गई है।  बताया जाता है कि सोमवार के दिन से ही नाबालिग लड़की लापता थी। इसको लेकर परिजनों ने बछवारा थाने में गुमशुदगी का आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस शराब को बरामदगी में व्यस्त थी। लगातार परिजन बछवारा थाना पर पहुंच बच्ची की बरामदगी की गुहार लगाते रहे लेकिन पुलिस अनदेखी करती रही। 


आज जब बच्ची की लाश झाड़ी में फेंका मिला तब लोग आक्रोशित हो गये और सड़क पर उतर कर पुलिस के खिलाफ हंगामा मचाने लगे। आक्रोशित लोगों ने एनएच-28 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। आक्रोशित लोगों का आरोप है कि यदि पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो शायद बच्ची की जान बच सकती थी। लेकिन पुलिस इस मामले में लापरवाह बनी रही जिसके कारण आज उसकी हत्या बदमाशों ने कर दी। हत्या के बाद शव को बदमाशों ने झाड़ी में फेंक दिया था।


 स्थानीय लोग डॉग स्क्वायर्ड की टीम को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। लोगों की मांग है कि इस मामले की गहनता पूर्वक जांच की जाए और मामले में जो भी दोषी पाए जाते है उन्हें सबसे पहले गिरफ्तार किया जाए। और अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश और बछवारा थाना पुलिस समेत कई थाने की पुलिस पहुंची और लोगों को शांत कराने और यातायात को बहाल कराने में जुट गयी है। 


स्थानीय लोग पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने अब भी एनएच-28 को जाम कर दिया है और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है। उनके इस हंगामे से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है। सड़कों पर भीषण जाम की स्थिति बनी हुई है। फिलहाल पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी हुई है।