नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म: छात्रा के साथ गंदा काम करता था चाचा, प्रेग्नेंट होने की नहीं लगी भनक

नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म: छात्रा के साथ गंदा काम करता था चाचा, प्रेग्नेंट होने की नहीं लगी भनक

GUMLA: रिशेतों को शर्मसार कर देने वाली घटना झारखंज के गुमला से सामने आई है। यहां एक कलयुगी चाचा ने अपनी ही भतीजी को हवस का शिकार बनाया है। लंबे समय तक यौन शोषण के बाद नाबालिक लड़की गर्भवती हो गई और 8वीं की छात्रा ने बच्चे को जन्म दे दिया। छात्रा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी न तो उसके घर के लोगों को थी और ना ही स्कूल में ही किसी ने इसपर ध्यान दिया। मामला तब सामने आया जब स्कूल पहुंची लड़की के पेट में अचानक दर्द होने लगा। स्कूल प्रबंधन द्वारा उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया है।


पीड़ित लड़की के मुताबिक, उसके सगे चाचा ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़ित बच्ची की मौत के बाद वह घर में अपने पिता के साथ रहती थी। गरीब पिता मेहनत मजदूरी के सिलसिले में घर से बाहर रहता था। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले उसके सगे चाचा एक दिन उसके घर में घुस गया और जबरन नाबालिग बच्ची के साथ संबंध बना डाला। इस बीच कई बार चाचा ने अपनी ही भतीजी के साथ शारिरीक संबंध बनाए। जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो मामले को रफादफा कर दिया गया।


लड़की के घर वालों ने स्कूल में उसका दाखिला करा दिया। बच्ची पिछले पांच महीने से पढ़ने के लिए स्कूल जा रही थी। बच्ची को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह प्रेग्नेंट हो गई है। पेट को बाहर निकलते देख बच्ची हमेशा शॉल ओढ़कर रहने लगी। लेकिन कुछ महीने पहले उसे इस बात का एहसास हो गया कि वह गर्भवती है हालांकि डर के कारण उसने इस बात की जानकारी न तो अपने घर में किसी को दी और ना ही स्कूल में ही किसी को इस बात की भनक लग सकी। उधर, पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ थाने में केस दर्ज कर लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।