मुजफ्फरपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 कस्टमर्स के साथ दो सगी बहनें पकड़ाई

मुजफ्फरपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 कस्टमर्स के साथ दो सगी बहनें पकड़ाई

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में रक्षाबंधन के दिन ही सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जिले के ब्रह्मपुरा में दो लड़कियों के साथ-साथ चार कस्टमर्स को भी दबोचा गया है। दोनों लड़कियां सगी बहनें बताई जा रही है। मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ दोनों बहनें घर से राखी बांधने के नाम निकली थीं और कपड़ा व्यवसायी के गोदाम पहुंच गईं। 




मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों बहनें शहर के ही मिठनपुरा थाना इलाके के तीन कोठिया की रहने वाली हैं। मामला शुक्रवार की शाम का है, जब दोनों बहनों को ब्रह्मपुरा के लक्ष्मी चौक स्थित पमरिया टोला में कपड़ा व्यवसायी के गोदाम से पकड़ा गया है। मामले का खुलासा किसी ओर ने नहीं बल्कि स्थानीय लोगों ने ही किया है। दो लड़कियों के साथ-साथ चार कस्टमर्स भी पकड़े गए हैं। 




चारों कस्टमर्स औराई इलाके के रहने वाले हैं। इनमे राजवीर कुमार, राहुल कुमार, रोहित कुमार और अमरनाथ कुमार शामिल है। शक के आधार पर स्थानीय लोगों ने दुकान के गोदाम में हमला बोल दिया। लोगों को देखते दूकान का संचालक इसका विरोध करने लगा, लेकिन लोग जबरदस्ती अंदर घुस गए। इसके बाद अंदर का नज़ारा देखकर लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत दो लड़कियों के साथ-साथ चार ग्राहकों को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। 




ब्रह्मपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी को थाने ले गयी। हालांकि दूकान का संचालक मौके से भाग निकला। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है।