मुजफ्फरपुर में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, 70 हजार रुपये भी लूटे

मुजफ्फरपुर में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, 70 हजार रुपये भी लूटे

MUZAFFARPUR : सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद सूबे में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर में बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने कारोबारी से 70 हजार रुपये भी लूट ली. घटना मुजफ्फरपुर के हाई प्रोफाइल मोतीझील इलाके की है, जहां अपने मोबाइल की दुकान बंद कर वापस घर लौट रहे अभिषेक अग्रवाल के सिर में अपराधियों ने गोली मार दी.

अभिषेक अपने बड़े भाई आदित्य के साथ बाइक से मोतीझील के अप्सरा कॉन्प्लेक्स में अपनी दुकान बंद करने के बाद सिकंदरपुर गया था और वहां से ट्रांसपोर्ट ऑफिस में कोरियर लगा कर घर लौट रहा था. मोतीझील के पांडे गली में व्यवसायियों का घर है. आदित्य बाइक चला रहे थे तभी पहले से गली में इंतजार कर रहे अपराधियों ने दोनों भाइयों को घेर कर रुपए छीनने का प्रयास किया. जब अभिषेक ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्तौल सिर में सटाकर गोली मार दी. इसके बाद अपराधी अभिषेक के भाई के आंख में मिर्च पाउडर डाल कर वहां से चलते बने. इस पूरे वारदात का सीसीटीवी फुटेज पास लगे 1 कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. बाइक सवार अपराधी बिना हेलमेट और मास्क के थे.

जहां यह घटना हुई वहां से थाने की दूरी महज 500 मीटर है. अपराधी इस पूरी वारदात को अंजाम देकर भीड़भाड़ वाले मोतीझील ओवरब्रिज की तरफ निकल गए. आदित्य ने बताया है कि जवाहरलाल नेहरू रोड में प्रवेश करते ही नवयुवक समिति ट्रस्ट भवन के पास पल्सर पर सवार तीन युवकों ने तेजी से उन्हें ओवरटेक किया और ओवरटेक करके पहले ही अपराधी बीवी कॉलेजिएट गली में पहुंच गए थे, फिर वहीं इस घटना को अंजाम दिया गया. इस पूरी वारदात से स्थानीय लोगों में गुस्सा है जबकि पुलिस का कहना है कि वह अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए एसपी जयंतकांत ने तीन अलग-अलग एसआईटी का गठन करने की बात कही है