औराई में होगा JDU के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन, 14 फरवरी को भारी संख्या में जुटेंगे कार्यकर्ता

औराई में होगा JDU के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन, 14 फरवरी को भारी संख्या में जुटेंगे कार्यकर्ता

MUZAFFARPUR : जेडीयू के एकदिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन मुजफ्फरपुर जिले के औराई में किया जाएगा. आगामी 14 फ़रवरी को इस कार्यक्रम का आयोजन तक्षशिला पब्लिक स्कूल औराई में किया जाएगा. इस कार्यक्रम में भारी संख्या में जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ता शामिल होंगे. विधानसभा स्तरीय इस प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दी जाएगी और पार्टी की नीतियों, विचारों की जानकारी दी जाएगी. 


दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस ट्रेनिंग का आयोजन किया गया है. इस शिविर में प्रशिक्षण लेने के बाद कार्यकर्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे. औराई में होने वाले इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रविवार को जेडीयू संगठन प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने बूथ स्तरीय अध्यक्ष, सचिव, पंचायत अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया. इस बैठक में औराई, बभनगामा, राजखण्ड उतरी, राजखण्ड दक्षिणी, भरथुआ, धरहरवा, घनश्यामपुर और नया गांव के पंचायत अध्यक्षों ने हिस्सा लिया.


आगामी शुक्रवार को भारी संख्या में कार्यकर्ताओं की जुटने की उम्मीद है. इस प्रशिक्षण शिविर में पार्टी की सेहत के लिहाज से विचार विमर्श भी किये जायेंगे. इस बैठक में नरेन्द्रनाथ झा, शशिभूषण शाही, अशोक राम, बसंत कुमार शाही, अभिषेक कुमार, सुरेश सिंह, विजय सिंह, आनंद, अरुण, दिग्विजय, रविंद्र रामसिंहासन, पवन, मोहम्मद मोसिन, अशरफ और अंकित के आलावा पार्टी के दर्जनों सक्रिय कार्यकर्ता शामिल हुए.