मुजफ्फरपुर और मोतिहारी में सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये कई लड़के और लड़कियां

मुजफ्फरपुर और मोतिहारी में सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये कई लड़के और लड़कियां

DESK: बिहार के 2 जिलों में आज सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ। पूर्वी चंपारण के मोतिहारी और मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस ने होटल में छापेमारी की और कई लड़कियों को और लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। मुजफ्फरपुर के होटल उमा और मोतिहारी के होटल पिंक में छापेमारी की गयी। मुजफ्फरपुर के होटल उमा से भागने के दौरान एक युवक के गर्दन में लोहे का छड़ घुस गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की हालत गंभीर होता देख इलाज के लिए पटना भेजा गया है।


सबसे पहले हम बात मोतिहारी की करते हैं जहां मेहसी और चकिया थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एनएच-27 स्थित होटल पिंक में छापेमारी की। होटल पिंक में कई दिनों से देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है। सूचना मिलते ही चकिया एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसके बाद चकिया और मेहसी थाना पुलिस की टीम ने छापेमारी की। जहां से 9 लड़का और 9 लड़की को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। 


पुलिस ने होटल के मालिक शंभू साह को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने छपेमारी के दौरान होटल के एंट्री रजिस्टर को भी खंगाला लेकिन रजिस्टर में गिरफ्तार किसी युवक-युवतियों का नाम दर्ज नहीं था। ना ही इन सभी से कोई पहचान पत्र ही लिया गया था। होटल पिंक में आए युवकों ने 500 से लेकर 1000 रुपये में कमरा बुक कराया था। इन कमरों से 9 जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस ने पकड़ा। कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान और बियर के बोतल को बरामद किया। पुलिस की माने तो गिरफ्तार लड़के और लड़कियां मुजफ्फरपुर की रहने वाली है। 


चकिया एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि पिंक होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। कई दिनों से यह धंधा बेखौफ चलाया जा रहा था। लेकिन जब इस बात सूचना मेहसी थानाध्यक्ष ने दी तब एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम में चकिया सर्किल इंस्पेक्टर, चकिया थानाध्यक्ष, मेहसी थानाध्यक्ष सहित भारी संख्या में पुलिस बल शामिल थे। होटल पिंक में जब छापेमारी की गई तब होटल के कमरों के अंदर चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश हुआ। कुल 9 युवकों को और 9 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में मौके से पकड़ा गया। 9 जोड़ों और होटल के मालिक को जेल भेज दिया गया है वही होटल को भी सील किया गया है। 


अब बात मुजफ्फरपुर की करते हैं यहां भी सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना पुलिस ने एसएसबी कैंप के पास स्थित उमा होटल में छापेमारी की। होटल में चल रहे देह व्यापार की सूचना पर यह छापेमारी की गयी। इस दौरान 9 युवकों और 4 युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। उमा होटल में अचानक पुलिस को देख लोग भागने लगे। करीब एक दर्जन लोग पुलिस को देखते ही उमा होटल से भागने लगे तभी एक युवक के गर्दन में लोहे का छड़ घुस गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की हालत गंभीर होता देख इलाज के लिए पटना भेजा गया है।