कोरोना के कारण जिस मुंगेर के युवक की हुई थी मौत, उसके घर की महिला और पड़ोस के बच्चे को हुआ कोरोना

कोरोना के कारण जिस मुंगेर के युवक की हुई थी मौत, उसके घर की महिला और पड़ोस के बच्चे को हुआ कोरोना

PATNA: कोरोना वायरस के कारण जिस युवक की मौत पटना एम्स में हुई थी. उसके घर की एक महिला और पड़ोस के एक बच्चे को कोरोना हो गया है. जब रिपोर्ट आई तो उसमें पॉजिटिव था. दोनों मुंगेर जिले के रहने वाले हैं. 

फिलहाल दोनों अपने घर पर ही है

जिस महिला और बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वह दोनों अपने घरों में ही है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि कही ये संक्रमण और न फैल जाए. दोनों को आज नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर में भर्ती कराया जाएगा. युवक के संपर्क में आने वाले और घऱ और पड़ोस के 59 लोगों का सैंपल लिया गया था. जिसमें दो का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई. 


शव सौंपने के एक दिन बाद हुआ था खुलासा

21 मार्च को मुंगेर के रहने वाले युवक की इलाज के दौरान पटना एम्स में मौत हो गई थी. मौत के बाद एम्स प्रशासन ने शव को परिजनों को सौंप दिया. जब मरे हुए युवक की रिपोर्ट आई तो उसमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया. परिजन भी शव ले जाने से पहले रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे. लेकिन प्रबंधन ने जबरन शव ले जाने का प्रेशर दिया था. यह परिजनों ने आरोप लगाया था. युवक के शव के साथ पटना से उसके परिजन गए थे. गांव में उसके अंतिम संस्कार में कई लोग शामिल हुई थे. बता दें कि जिस युवक की मौत हुई वह कतर में ड्राइवर का काम करता था. उसको किडनी की बीमारी भी थी. बीमार होने के बाद वह कतर से दिल्ली-पटना-मुंगेर होते हुए अपने गांव गया था.