मुंगेर में कार ड्राइवर की हत्या, रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

मुंगेर में कार ड्राइवर की हत्या, रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

MUNGER: मुंगेर में कार चालक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया। फिलहाल जीआरपी मामले की जांच में जुटी है। मुंगेर के जमालपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी केबिन के पास से 45 वर्षीय कार चालक की लाश मिली है। रेल पुलिस ने जिसकी पहचान दौलतपुर निवासी उपेंद्र शर्मा का पुत्र कृष्ण शर्मा के रूप में की है। 


घटना की सूचना मिलते ही रेल डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। रेलवे ट्रैक के पास से मृतक का स्कूटी भी बरामद किया गया है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। मृतक की पत्नी पूनम शर्मा ने बताया छठ पूजा के दिन रात में स्कूटी पर सवार होकर उनके पति घर से निकले थे जिसके बाद वापस घर नहीं लौटे। 


अगले दिन आस-पास के लोगों ने बताया कि रेलवे केबिन के पास से रेल पुलिस ने एक शव बरामद किया है। मृतक के शव की पहचान उनकी पत्नी ने की। पति की लाश को देखते ही वह फूट फूट कर रोने लगी। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। 


मृतक की पत्नी ने बताया कि उनके पति के पास दो कार थी जिसे चलाकर जीविका चलाते थे। कुछ दिन पहले ही गाड़ी बिक गई। बावजूद इसके घर की पूरी जिम्मेदारी उनके कंधे पर थी। उन्होंने बताया कि उनके पति की हत्या की गयी है। पीड़िता ने पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।