मुंबई की बैठक में हो जाएगा सब फाइनल, बोले CM नीतीश ... हमारी एकजुटता से डरकर BJP कर रही फ़ालतू बात

मुंबई की बैठक में हो जाएगा सब फाइनल, बोले CM नीतीश ... हमारी एकजुटता से डरकर BJP कर रही फ़ालतू बात

PATNA : अरे हमको कुछ नहीं चाहिए व्यक्तिगत, हम तो चाहते हैं सब को एकजुट करना, हम तो शुरू से ना यही बात बोलते थे। इसलिए वह सब क्या सब बोलता है इससे कोई मतलब नहीं है। यह बातें बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कही है।


दरअसल, मुंबई में विपक्षी बैठक में शामिल होने से पहले सीएम नीतीश कुमार को लेकर तमाम तरह की सवाल उठाया जा रहा है। अब इन्हीं से जुड़े सवालों को लेकर सीएम ने कहा कि - अरे हमको कुछ नहीं चाहिए व्यक्तिगत, हम तो चाहते हैं सब को एकजुट करना, हम तो शुरू से ना यही बात बोलते थे। इसलिए वह सब क्या सब बोलता है इससे कोई मतलब नहीं है।  मुंबई की बैठक में कई जगह की और भी पार्टी शामिल हो रही है सभी चीज फाइनल करके कौन - कौन कहां -कहां लड़ेगा ये सब बात भी हम जा रहे हैं कि फाइनल कर दिया जाए।


वहीं भाजपा की तरफ से उठाया जा रहा सवाल कि - नीतीश कुमार से बिहार संभल नहीं रहा है तो जवाब में उन्होंने कहा कि - उसपर कोई ध्यान देने की जरूरत नहीं है।वो सब जानता है न कि हम पहले इधर उधर थे सब इतने लोगों को एकजुट कर रहे हैं तो नुकसान होगा हमको।इसलिए मेरे पर बोलता है, हम तो ध्यान ही नहीं देते हैं।उसका कोई भी बात हम देखने तक नहीं जाते हैं।


आपको बताते चलें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को अचानक राजधानी पटना स्थित हड़ताली मोड़ पहुंच गए और वहां बन रहे निर्माणाधीन लोहिया चक्र पथ का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ पथ निर्माण विभाग के सचिव प्रत्यय अमृत के साथ साथ विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान सीएम नीतीश ने सड़क से ही फोन लगा दिया और खूब हड़काया।