मुखिया पर जानलेवा हमला, बचाव में उतरे भाई-बहन की भी लाठी-डंडे से पिटाई

मुखिया पर जानलेवा हमला, बचाव में उतरे भाई-बहन की भी लाठी-डंडे से पिटाई

BETTIAH : बिहार में अब महागठबंधन की सरकार आ गई है, लेकिन अपराधियों के हौसले अब भी बुलंद हैं। इसी बीच बेतिया से एक ताज़ा मामला सामने आया है, जहां मुखिया और उनके परिवार पर लाठी डंडे के साथ साथ तलवार से हमला किया गया है। इस घटना में मुखिया और उनकी बहन घायल हो गए हैं। हैरानी की बात तो ये है कि हमले का आरोप मुखिया के पूर्व सहयोगी और उसके परिवार पर लगा है।



घटना बेतिया के चनपटिया की है, जहां महनाकुली पंचायत के मुखिया और उनके परिवार की जमकर पिटाई की गई है। उन्हें लाठी-डंडे और तलवार से बुरी तरह पीटा गया। घटना इतना दर्दनाक था कि मुखिया और उनकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गए है। दरअसल महनाकुली पंचायत के मुखिया संतोष कुमार पहली बार जीतकर मुखिया बने है, जिसमे गांव के ही जितेंद्र सिंह ने उनकी मदद की और काफी सहयोग किया था। 



मुखिया ने आरोप लगाया है कि मुखिया बनने के बाद जितेंद्र सिंह लगातार पंचायत में चल रहे योजनाओं में से पीसी मांग रहा था। इतना ही नहीं वह पंचायत के लोगों से कई योजनाओं के लिए पैसे की वसूली भी कर रहा था, जिसका विरोध करने पर वह मुखिया का दुश्मन बन गया। इसी दौरान आज सुबह जितेंद्र सिंह मुखिया को गली देने लगा। मुखिया का भाई जब उसे रोकने गया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। उसके बचाव में आए मुखिया को भी पिटा गया।घटना के बाद मुखिया चनपटिया थाना पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।