मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी का भाई गिरफ्तार, SIT ने की कार्रवाई

मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी का भाई गिरफ्तार, SIT ने की कार्रवाई

SARAN : बिहार में छपरा के मांझी थाना इलाके में तीन युवकों की दबंगों जमकर पिटाई कर दी थी. इसमें दो की मौत हो गयी। जबकि एक का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद से इलाके में काफी तनाव का माहौल बन गया था। जिसके बाद सरकार पूरे जिले का इंटरनेट तक बंद करना पड़ा था। इसके बाद अब इस मामले में पुलिस जांच के साथ लगातार छापेमारी कर रही है। इसी बीच अब छपरा के मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी के भाई को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। सिवान पुलिस की टीम ने इस मामले में मुख्य आरोपी विजय यादव के भाई अजय यादव को गिरफ्तार किया है। 


दरअसल, छपरा के मुबारकपुर में तीन युवकों की दबंगों जमकर पिटाई करने के मामले में लोगों के तरफ से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुख्य आरोपी के बड़े भाई को सीवान से गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी सीवान पुलिस ने ट्वीटर पर दी है। 


सारण पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मांझी थाना अंतर्गत स्थित ग्राम मुबारकपुर हत्या कांड (मांझी थाना कांड संख्या 38/23) में गठित SIT द्वारा इस कांड के नामजद अभियुक्त अजय यादव, पे0 स्व0 मथुरा यादव (विजय यादव का भाई) को सिवान जिला अंतर्गत स्थित भागड़ दियारा से गिरफ्तार किया गया है। शेष के विरूद्ध कार्रवाई जारी है। 


आपको बताते चलें कि, बीते 2फरवरी को छपरा के मांझी थाना इलाके में मुबारकपुर गांव में मुखिया पति विजय यादव पर फायरिंग हुई थी। इसके बाद मुखिया के पति और उसके समर्थकों ने तीन युवकों को पकड़ लिया। उन्हें घर में बंद करके जमकर पिटाई कर दी। पिटाई इतनी गंभीर थी कि एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें से कुछ दिन पहले एक और पीड़ित की मौत हो गई। इसके बाद इलाके में गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा।