आधी रात को संकट में आयी कमलनाथ सरकार, सरकार को समर्थन दे रहे विधायकों के गुड़गांव पहुंचने से हड़कंप

आधी रात को संकट में आयी कमलनाथ सरकार, सरकार को समर्थन दे रहे विधायकों के गुड़गांव पहुंचने से हड़कंप

BHOPAL : मध्य प्रदेश की राजनीति में आधी रात के वक्त बड़ा बवंडर खड़ा हो गया है। कमलनाथ सरकार पर संकट गहराता जा रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार के कई विधायकों और सरकार को बाहर से समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायकों के गुड़गांव पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया है। 


दरअसल सरकार को समर्थन दे रहे सपा बसपा के विधायकों के साथ-साथ निर्दलीय विधायकों को बीती रात गुड़गांव के एक होटल में देखा गया जिसके बाद यह पूरा सियासी बवंडर खड़ा हो गया। कांग्रेस ने विधायकों के गुड़गांव पहुंचते ही अलर्ट मोड में आकर सरकार बचाने का अभियान तेज कर दिया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराना चाहती है और इसके लिए विधायकों को तोड़ने की साजिश रची जा रही है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के मंत्री जयवर्धन सिंह और जीतू पटवारी बहुजन समाज पार्टी की निलंबित विधायक रमाबाई के साथ गुड़गांव के एक बड़े होटल से बाहर निकले। 


मंत्री जयवर्धन सिंह ने आरोप लगाया है कि बीजेपी की तरफ से हमारे विधायकों को बड़ी रकम देकर तोड़ने की कोशिश की जा रही थी हालांकि हमने मध्य प्रदेश सरकार को समर्थन दे रहे विधायकों को होटल से बाहर निकाल लिया है। मंत्री जयवर्धन सिंह ने कमलनाथ सरकार पर किसी खतरे को फिलहाल खारिज किया है जबकि दिग्विजय सिंह ने इस मामले पर बीजेपी के ऊपर जोरदार हमला बोला है। कमलनाथ पहले ही कह चुके हैं कि बीजेपी मध्यप्रदेश में उनकी सरकार को अस्थिर करना चाहती है हालांकि इस पूरे मामले पर अब तक बीजेपी ने चुप्पी साध रखी है लेकिन रात भर मध्य प्रदेश सरकार को लेकर सियासी बवाल मचा रहा।