हॉट मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें वायरल, सामने आया स्विमिंग पूल में नहाने वाला ये वीडियो, देखें Video

हॉट मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें वायरल, सामने आया स्विमिंग पूल में नहाने वाला ये वीडियो, देखें Video

PATNA : भोजपुरी फिल्मों की सबसे हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा ने इन दिनों सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है. उनकी कई तस्वीरें आज कल सोशल मीडिया में ट्रेन कर रही हैं. हाल में इंस्टाग्राम पर स्विमिंग पूल में नहाने वाला उनका एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर फ़ैल रहा है. जिसमें मोना काफी हॉट लोग रही हैं. भोजपुर की कई एक्ट्रेस, जैसे अक्षरा से लेकर काजल राघवानी तक, सब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन मोनालिसा के ऊपर भोजपुर फैंस सबसे ज्यादा फ़िदा रहते हैं. 


भोजपुरी ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैन्स को काफी पसंद भी आती हैं. ऐसे में इस सप्ताह भोजपुरी ऐक्ट्रेसेस की कई दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर समाने आईं, जो वायरल भी हुईं. मोनालिसा की यह तस्वीरें इस वीक इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुईं. उनका ये अंदाज भी पहले की तस्वीरों की तरह फैन्स के बीच हिट रहा है. 





जब कभी भोजपुरी के फैंस मोनालिसा का नाम सुनते हैं. उनके मन में एक हसीन और दिलकश अदाकारा की छवि बनती है. भोजपुरी सिनेमा की जबर्दस्त अभिनेत्री जिनके नाम का भोजपुरी सिनेमा में सिक्का चलता है. फिल्म में जिनका लीड़ रोल और आइटम नंबर उस फिल्म के सुपरहिट होने की गारेंटी है. मोनालिसा ने अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों का अपना दिवाना बनाया है. मोनालिसा अपने हॉट लुक के लिए वायरल है. भोजपुरी गानों में उनका सेक्सी लुक देख फैंस मदहोश हो जाते हैं. मोनालिसा अक्सर साड़ी में हॉट फोटो शूट करवाती हैं जिन्हें हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं.




मोनालिसा का हर गाना सुपरहिट होता है क्योंकि मोनालिसा अपने हर गाने में अपना सर्वश्रेष्ठ देती हैं, उन्हें पता है कि फैंस को कैसे लुभाना है जिसका वो पूरा फायदा उठाती हैं. मोनालिसा अपने सेक्सी लुक के जरिए अपने चाहने वालों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती. सोशल मीडिया पर मोनालिसा के हॉट सॉन्ग हो या फोटोज वे जमकर व्यू, लाइक्स बटोरते हैं. इसके चलते मोनालिसा के करीब 3 मिलीयन के करीब इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग हैं.



हाल ही में मोनालिसा ने अपना स्वीमिंग पूल में नहाते हुए वन पीस फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं. इस फोटो में मोनालिसा ब्लैक कलर के वन पीस में अपना हॉट बोल्ड लुक दिखा रही हैं. फोटो इतना गजब का सेक्सी है कि फैंस कमेंट में हॉट,सेक्सी,नॉटी जैसे कमेंट कर दिल वाले इमोजी भेज रहे हैं. बता दें कि मोनोलिसा अधिकतर अपनी सेक्सी फोटोज और विडियो शेयर करती है क्योंकि फैंस उनकी हॉट फोटोज पर जमकर प्यार लुटातें हैं. इसी कारण आज मोनोलिसा के सेक्सी फिगर का हर कोई दिवाना हैं.