मोदी के मंत्री का लालू- तेजस्वी पर विवादित बयान, कहा - 'माई' समीकरण बना लें या 'बाप' समीकरण बना लें ...

मोदी के मंत्री का लालू- तेजस्वी पर विवादित बयान, कहा -   'माई' समीकरण बना लें या 'बाप' समीकरण बना लें ...

BEGUSARAI : गुजरातियों को ठग कहने वाले मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने माफी मांग ली है। इस मामले में तेजस्वी यादव ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा भी दाखिल किया है। उनके बयान को अदालत की रिकॉर्ड पर लेते हुए शीर्ष अदालत ने तेजस्वी यादव की याचिका पर सुनवाई करते हुए बड़ी राहत दी है। लेकिन, अब इस मामले को लेकर मोदी कैबिनेट के मंत्री ने लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला है। इसके साथ ही लालू परिवार को लेकर विवादित बयानबाजी भी किया है। 


बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव एक ऐसे नेता हैं जो बोलते कुछ हैं करते कुछ और हैं। भगवान ने चिकना और अच्छा बनाया है। लेकिन लेकिन इस चिकनी जुबान से मोदी जी को गाली देते-देते गुजरातियों को गाली देने लगते हैं। फिर जब कोर्ट का समय आता है तो माफी भी मांगने लगते हैं। यह लोग दोहरे चेहरे और दोहरे चरित्र के हैं, जिनका यह चेहरा सामने आ रहा है कि वोट के लिए गाली देते हैं और कोर्ट में जाकर माफी मांगते हैं।


वहीं,  जातीय गणना में यादव की संख्या अधिक बताए जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव माईसमीकरण बनाएं या बाप समीकरण बना लें। मगर देश और बिहार की जनता ने नरेंद्र मोदी के प्रति अपना समर्पण दिखाया है। नरेंद्र मोदी ने गरीबों के प्रति समर्पण दिखाया है, तेजस्वी आदि नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोग हैं। यह लोग धांधली करते हैं, ट्रांसफर पोस्टिंग में भ्रष्टाचार करते हैं। लोकतंत्र में खरीद-फरोख्त करते हैं, ऐसे लोगों की जुबान समय आने पर बदलते रहती है।


उधर, राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की औरंगाबाद में एवं कैमूर में होने वाली संयुक्त सभा पर उन्होंने कहा कि इस सभा से कुछ नहीं होने वाला है। उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने मिलकर सभा कर लिया, उसे क्या हो गया। वोट किसी पार्टी के पास नहीं है, वोट जनता के पास होता है और बिहार की जनता नरेंद्र मोदी के साथ है।