मीसा भारती ने कहा- जबरन नहीं भेजा गया सामान, ऐश्वर्या की मां ने मांगा था, कराई गई है वीडियोग्राफी

 मीसा भारती ने कहा- जबरन नहीं भेजा गया सामान, ऐश्वर्या की मां ने मांगा था, कराई गई है वीडियोग्राफी

PATNA: लालू यादव और चंद्रिका राय के बीच मचे घमासान पर मीसा भारती सामने आई हैं. मीसा ने कहा कि जो भी सामान भेजा गया है उसको चंद्रिका प्रसाद की पत्नी पूर्णिमा राय ने मांगा था. घर में ताला बंद था तो ताला तोड़कर सारा सामान निकाला गया है. सामान निकालने की वीडियोग्राफी कराई गई है. मीसा ने कहा कि यह वीडियो महिला हेल्प लाइन या चंद्रिका राय को चाहिए तो वह दे देगी. चंद्रिका प्रसाद राजनीति फायदा उठाने के लिए घटिया बयान दे रहे हैं और मेरे परिवार पर आरोप लगा रहे हैं. आप सामान देख लीजिए,जो सामान नहीं है उनको दे दिया जाएगा.


सामान ले जाने वाले को पीटा गया

मीसा ने आरोप लगाया कि चंद्रिका राय का परिवार राजनीति कर रहा हैं. दो गाड़ियों से सामान भेजा गया था. गाड़ी के साथ में जो मजदूर सामान लेकर गए थे उनको पीटा गया है. मजदूरों की पिटाई चंद्रिका के गुर्गों ने किया हैं. वह कह रहे है कोई सामान लेकर नहीं आया जो 5 सिपाही गए थे वह क्या इंसान नहीं थे.


राबड़ी ने भिजवाया सामान

ऐश्वर्या शादी के बाद जो सामान लेकर चंद्रिका राय के घर से अपने ससुराल गई थी वह सारा सामान लालू परिवार ने वापस कर दिया है, लेकिन तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक का मामला कोर्ट में है ऐसे में चंद्रिका राय ने दो टूक कह दिया है कि राबड़ी देवी ने भले ही ऐश्वर्या का सामान वापस कर दिया हो लेकिन वह इसे अपने घर में नहीं रखेंगे चंद्रिका राय ने कहा है कि यह सारा सामान पुलिस जब करके अपने पास ले जाएं क्योंकि मामला कोर्ट में है.