मेघालय सीएम के शपथ ग्रहण में शामिल हुए हेमंत, कहा- कोनराड संगमा मेरे छोटे भाई

मेघालय सीएम के शपथ ग्रहण में शामिल हुए हेमंत, कहा- कोनराड संगमा मेरे छोटे भाई

RANCHI: कोनराड संगमा ने मेघालय के सीएम के तौर पर आज दूसरी बार शपथ ली है। शिलांग के राजभवन में संगमा के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे। बीजेपी के सहयोग से बनी इस सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन भी शामिल हुए। हेमंत सोरेन ने सीएम कोनराड संगमा को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें अपना छोटा भाई बताया।


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि संगमा परिवार से उनके पारिवारिक संबंध रहे हैं।सोरेन ने कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है। मुझे इस समारोह में हिस्सा लेने का मौका मिला। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब छोटा भाई शपथ लेता है तो कितनी खुशी होती है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।


बता दें कि कोनराड संगमा लगातार दूसरी बार मेघालय के सीएम बने हैं। मेघालय के राज्यपाल फागू चौहान ने कोनराड संगमा के साथ साथ उनकी कैबिनेट के 12 मंत्रियों को शपथ दिलाई। बीजेपी के सहयोग से बनी मेघालय सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री समेत गठबंधन के सभी बड़े नेता शामिल हुए। सीएम कोनराड संगमा की पार्टी एनपीपी के 8 विधायक मंत्री बनाए गए हैं जबकि यूपीएफ के 2 विधायक मंत्री बनाए गए हैं।