मंत्री विजय सिन्हा ने कहा- बिना अक्ल के नकल करते हैं तेजस्वी, चुनाव में शक्ल बिगड़ जायेगा

मंत्री विजय सिन्हा ने कहा- बिना अक्ल के नकल करते हैं तेजस्वी, चुनाव में शक्ल बिगड़ जायेगा

BEGUSARAI :  बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले विपक्ष सरकार के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर रहा है. सत्ताधारी दल के नेता भी विपक्ष को लगातार जवाब दे रहे हैं. बेगूसराय के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ऊपर हमा बोला. विजय कुमार ने कहा कि एनडीए गठबंधन कोई स्वार्थ का गठबंधन नहीं है, यह विकास के प्रति समर्पित गठबंधन है. जो विकास को पसंद करते हैं वही इस गठबंधन से जुड़े हैं.


बेगूसराय के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि विकास जनता का आदेश है, एनडीए गठबंधन पूरी तरह से मजबूत है और रहेगा. सभी लोग मिलकर विकास के लिए समर्पित हैं और सीट का कोई लफड़ा नहीं है, नेतृत्व सक्षम है, हर समस्या का समाधान करेगा.


राजद पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सोना का चम्मच लेकर जन्म लिए हैं. गांव-गली को नहीं देखे हैं, अनुभवहीन हैं, नकल करते हैं, लेकिन अक्ल नहीं है. नकल करने में जिनका अक्ल गड़बड़ाएगा तो चुनाव में उसका शक्ल गड़बड़ा जाएगा. बुरी तरह से फ्लॉप होने जा रहे हैं वह, आज एलईडी का जमाना है लेकिन वे बुुझ चुके लालटेन को जलाना चाहते हैं. दो तिहाई नौजवानों की आबादी डिजिटल इंडिया से जुड़ चुका है, यह एलईडी का युग देख रहा है. तेजस्वी यादव भ्रम में हैं, जातीय उन्माद से राजनीति का जमाना चला गया है. अब सामाजिक सौहार्द के प्रति जो समर्पित रहेगा, वही सत्ता और राजनीति में भागीदारी करेगा.


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सबका साथ सबका विकास के साथ कदम बढ़ा रहे हैं. जनता दो तिहाई से अधिक बहुमत से एनडीए को सत्ता में पहुंचाएगी.हर पार्टी के अंदर पसीना बहाने वाले लोग सम्मान चाहते हैं. लेकिन राजद और कांग्रेस परिवार से बाहर नहीं निकलती है. अपमान से दुखी रहने के कारण आज रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी छोड़ दी, उनके पाप का भागीदार नहीं बने. गांव-गरीब से जुड़े रहने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह का इस्तीफा देना डूबती नैया का प्रतीक है लाल सिंह के बुझने का प्रतीक है.