मंत्री नीरज को पसंद आ रहा है लालू का नया पोस्टर, सुबह-सवेरे पढ़ने लगे कविता

मंत्री नीरज को पसंद आ रहा है लालू का नया पोस्टर, सुबह-सवेरे पढ़ने लगे कविता

PATNA : पटना की सड़कों पर आरजेडी के खिलाफ लगाए गए थे पोस्टर जनता दल यूनाइटेड को पसंद आ रहे हैं. जेडीयू नेता और मंत्री की नीरज कुमार ने कहा है कि पोस्टर किसने लगाया इस बारे में उन्हें नहीं पता लेकिन जिस से भी यह काम किया वह बड़ा दिलचस्प है. मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि आरजेडी की पोल पट्टी खोलने वाले पोस्टर में सच को बयां किया गया है.

 नीरज कुमार ने तेजस्वी के गरीब अधिकार दिवस पर तंज कसते हुए सुबह सवेरे कविता का पाठ कर डाला है तेजस्वी और लालू परिवार को निशाने पर रखकर नीरज कुमार ने जो कविता लिखी है उसके बहाने जोरदार हमला बोला गया है. नीरज ने इस अंदाज में कविता कही घोटालेबाजों की फौज, बजा रही घंटा, गरीबों की छीन थाली दिखा दी अपनी मंशा, सत्ता के सारथी चम्मच से करें आरती, तेज नहीं चतुर हैं सब ठग लेंगे ना जाने कब रहिएगा सावधान, लीजिए इनको पहचान. 

नीरज ने कहा कि पोस्टर किसने लगाया यह तो हम नहीं जानते हैं. लेकिन जो इसका शीर्षक हैं वह बहुत मजेदार हैं. कैदी बजा रहे थाली और जनता खूब बजा रही थाली से सच को कबूल कराया है. लालू प्रसाद, शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव तो न्यायिक प्रवासी हैं. नीरज कुमार ने कहा कि नकलची तेजस्वी यादव आज जो थाली बजाने का नकल करने वाले हैं. उनके पिता भी जेल में थाली बजाएंगे. उनके राजनीतिक के वंशज भी जेल में थाली लालू प्रसाद के साथ थाली बजाएंगे.