मंत्री मुकेश सहनी को देखते ही RJD को मिर्ची लग जाती है.. BJP एमएलसी के इतना कहते ही सहनी रिचार्ज हो गए

मंत्री मुकेश सहनी को देखते ही RJD को मिर्ची लग जाती है.. BJP एमएलसी के इतना कहते ही सहनी रिचार्ज हो गए

PATNA : बिहार में तालाबों के अतिक्रमण के सवाल पर आज विपक्ष ने एक बार फिर मंत्री मुकेश साहनी को सदन में घेरने की कोशिश की.  बिहार विधान परिषद में प्रश्नोत्तर काल के दौरान तालाबों के अतिक्रमण का मामला उठा इसके जवाब में मंत्री मुकेश साहनी ने की गई कार्रवाई का ब्योरा भी दिया लेकिन आरजेडी और कांग्रेस के विधान पार्षदों ने मंत्री को पूरक सवालों से घेर लिया.

आरजेडी के विधान पार्षद जब मंत्री मुकेश साहनी के ऊपर निशाना साध रहे थे तो बीजेपी के एमएलसी नवल किशोर यादव ने सदन में दिलचस्प चुटकी ली. नवल किशोर यादव ने कहा कि मंत्री मुकेश सहनी को देखते ही आरजेडी के लोगों को मिर्ची लग जाती है. बीजेपी एमएलसी ने कहा कि मुकेश साहनी जिस तरह महागठबंधन को छोड़कर चले आए यह बात आरजेडी को हजम नहीं हो रही और इसीलिए बार-बार मंत्री मुकेश सहनी को विपक्षी सदस्य निशाना बनाते हैं.

बीजेपी एमएलसी के इतना कहते ही मंत्री मुकेश साहनी रिचार्ज हो गए. सदन में उन्होंने विपक्षी सदस्यों को बता दिया है कि अतिक्रमण वाले तालाबों को मुक्त कराने के लिए विभाग किस स्तर पर कार्रवाई कर रही है. मुकेश सहनी ने कहा कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. मैं सन ऑफ मल्लाह यहां बैठा हूं और मल्लाह जाति के लिए संघर्ष करके ही यहां पहुंचा हूं. तालाबों पर पहला हक मल्लाह जाति का है और हर कीमत पर इसे अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा.