रिंटू सिंह हत्याकांड : मंत्री लेसी सिंह के भतीजे अटिया की तलाश में यूपी तक छापेमारी

रिंटू सिंह हत्याकांड : मंत्री लेसी सिंह के भतीजे अटिया की तलाश में यूपी तक छापेमारी

PATNA : पूर्णिया में पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत सिंह और रिंटू सिंह की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी आशीष कुमार सिंह उर्फ अटिया की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है। हत्या कि 5 दिन गुजर जाने के बावजूद पुलिस अब तक मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। उधर पुलिस के सूत्रों के मुताबिक अटिया की गिरफ्तारी के लिए बिहार के कई जिलों के साथ-साथ यूपी में भी छापेमारी की जा रही है। पुलिस की टीम ने पटना से लेकर यूपीए के कई ठिकानों पर छापेमारी की है लेकिन अटिया अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। 


टेक्निकल सेल की तरफ से लगातार आशीष सिंह के मोबाइल का लोकेशन लिया जा रहा था। सूत्रों की मानें तो घटना के 24 घंटे बाद मुख्य अभियुक्त आशीष सिंह उर्फ अटिया ने मोबाइल का उपयोग करना बंद कर दिया है। टेक्निकल सेल की टीम को पटना, भागलपुर और उत्तर प्रदेश के कुछ जगहों पर का संदिग्ध मोबाइल नंबर पर आशीष सिंह के बातचीत करने का सुराग हाथ लगा है। जिसके बाद पुलिस की टीम टेक्निकल सेल की टीम के द्वारा लगातार आशीष सिंह के मोबाइल का लोकेशन लिया जा रहा था। हत्याकांड के दूसरे नामजद अभियुक्तों के कुछ रिश्तेदार उत्तर प्रदेश में हैं लिए आशंका जताई जा रही है कि अटिया ने यहीं पर कहीं ठिकाना बनाया हुआ होगा। 


उधर रिंटू सिंह के परिवार वाले लगातार मंत्री लेसी सिंह के ऊपर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि मंत्री की संलिप्तता इस मामले में सीधी है लेकिन सरकार उन्हें बचा रही है। रिंटू सिंह की पत्नी ने कहा है कि बिहार सरकार पर हम कैसे भरोसा करें क्योंकि सरकार में बैठी मंत्री ने ही रिंटू सिंह की हत्या की साजिश रची।