मंत्री की बेटी के रोड शो में बढ़ा दी गई सुरक्षा व्यवस्था, कार्यकर्ताओं में नाराजगी

मंत्री की बेटी के रोड शो में बढ़ा दी गई सुरक्षा व्यवस्था, कार्यकर्ताओं में नाराजगी

SAMASTIPUR: चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) की टिकट पर शाम्भवी चौधरी समस्तीपुर से चुनाव लड़ने की तैयारियों में जुट गयी है। समस्तीपुर से एनडीए की प्रत्याशी के तौर पर नामांकन वो 19 अप्रैल को दिन के 11 बजे करेगी। टिकट मिलने के बाद शाम्भवी चौधरी अपने पिता बिहार के मंत्री अशोक चौधरी के साथ पहली बार समस्तीपुर पहुंची थी। समस्तीपुर में पिता के साथ रोड शो किया। रोड शो के दौरान सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गये थे। जिसकी वजह से आम लोगों को भी अशोक चौधरी और शाम्भवी चौधरी के इर्द गिर्द भटकने भी नहीं दिया गया। जिससे आमलोगों और एनडीए के कार्यकर्ताओं में नाराजगी भी देखी गई। 


अशोक चौधरी का कहना था कि आज का दिन शुभ था इसलिए वो बेटी के साथ समस्तीपुर पहुंचे हैं। इस दौरान दोनों बाप-बेटी समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो भी किया। इस दौरान डॉ. भीमराव अम्बेडकर, कर्पूरी ठाकुर और बाबू सत्यनारायण सिन्हा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। वही ऐतिहासिक थानेश्वर मंदिर और मणिपुर माता मंदिर में भी पूजा अर्चना कर जीत का आशीर्वाद लिया। रोड शो के दौरान सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किया गया था। जिसकी वजह से आम लोगों को उम्मीदवार के पास भटकने भी नहीं दिया गया। इससे आमलोगों और एनडीए के कार्यकर्ताओं में नाराजगी भी देखी गई। 


बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरी बेटी शाम्भवी पूरे देश में सबसे कम उम्र की एनडीए प्रत्याशी है। इसलिए उन्हें उम्मीद है कि समस्तीपुर से सबसे ज्यादा मतों से जीत का आशीर्वाद यहां की जनता देगी। अशोक चौधरी ने कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी की अगुआई में शाम्भवी समस्तीपुर का ऐतिहासिक विकास करेगी। शाम्भवी चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से आज पहले दिन ही रोड शो में यहां की जनता का व्यापक समर्थन मिला है इससे साफ तौर पर लग रहा है कि आज के समय में जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पहले से भी बढ़ा है। इसलिए यहां से जीत मिलने के बाद वो हर सम्भव विकास कार्य करने में वो तत्पर रहेगी। रोड शो में एनडीए घटक दल के सभी नेताओं के वाहनों का लंबा तांता लगा रहा। जिससे जाम की समस्या बनी रही।


चिराग पासवान की पार्टी की उम्मीदवार शाम्भवी के पिता अशोक चौधरी ने कहा कि 19 अप्रैल को दिन के 11 बजे बेटी नामांकन करेगी। देश में सबसे कम उम्र की एनडीए की प्रत्याशी शाम्भवी है। अभी तक जितने भी लोगों ने नामांकन किया है उसमें सबसे कम उम्र की प्रत्याशी मेरी बेटी है। महादेव चाहेंगे तो सबसे कम उम्र की सांसद बनाने का गौरव समस्तीपुर को मिलेगा। हिन्दुस्तान के इतिहास में यह गौरव समस्तीपुर को मिलेगा। समस्तीपुर की जनता सबसे कम उम्र के सांसद को चुनने का काम करेंगे।