मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को भेजा नोटिस, बोले- माफी मांगे नहीं तो करेंगे केस

मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को भेजा नोटिस, बोले- माफी मांगे नहीं तो करेंगे केस

PATNA : बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नोटिस भेजा है। अशोक चौधरी ने कहा है कि तेजस्वी यादव माफी मांगे नहीं तो वे कानूनी कार्रवाई को बाध्य होंगे।  

बिहार सरकार के मंत्रीअशोक चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि समाज और मेरी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से नेता प्रतिपक्ष ने जो हरकत की है, मैं उसके जवाब में लीगल नोटिस भेज रहा हूं। नेता प्रतिपक्ष जनता से या तो माफी मांगे अन्यथा हम कानूनी रूख अख़्तियार करने को बाधित होंगे।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जदयू के एक अन्य मंत्री अशोक चौधरी पर गंदी भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगाया था। तेजस्वी ने एक वायरल वीडियो का हवाला देते हुए भवन निर्माण मंत्री और जदयू नेता अशोक चौधरी पर गाली देने का इल्जाम लगाते हुए राज्य की विधि-व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया था। तेजस्वी ने कहा कि राज्य सरकार हमें दिन भर गालियां दिलवाए, लेकिन विधि व्यवस्था ठीक कर उद्योग, नौकरी, श्रमिकों को रोजगार, सम्मान और राशन जरूर दिलाए।


इस पर जदयू नेता व मंत्री अशोक चौधरी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव को तो पढ़ने-लिखने से कभी मतलब रहा नहीं है, वे नौवीं फेल है। लिहाजा उनके पास बोलने के लिए कोई अच्‍छा शब्‍द ही नहीं है। इसलिए वे अनाप-शनाप व मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं। अशोक चौधरी ने कहा कि वीडियो को एडिट कर ट्वीट किया गया है। यह वीडियो घोटाला है। तेजस्वी ने बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा किया है। फर्जीवाड़ा ही उनकी पूंजी है।