Who is the prime minister of India? मणिपुर की घटना पर भड़के तेजस्वी, कहा- जहां पीएम को जाना चाहिए वहां राहुल गांधी को जाना पड़ रहा है

Who is the prime minister of India? मणिपुर की घटना पर भड़के तेजस्वी, कहा- जहां पीएम को जाना चाहिए वहां राहुल गांधी को जाना पड़ रहा है

PATNA: मणिपुर में जातीय हिंसा के बीच दो महिलाओं के साथ दरिंदगी का वीडियो सामने आने के बाद इसको लेकर सियासत तेज हो गई है। विपक्षी दल इस मुद्दे पर बीजेपी और केंद्र सरकार को घेरने में जुट गई है। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने पूछा है कि देश के प्रधानमंत्री कौन हैं? जब राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों नहीं जा सकते हैं। इस दौरान तेजस्वी मीडिया पर भी खूब बरसे।


मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घूमाने की घटना को लेकर तेजस्वी पीएम मोदी पर जमकर बरसे और कहा कि देश में नफरत की राजनीति की जा रही है। देश में लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। मणिपुर से शर्मिंदा करने वाला वीडियो सामने आया है और इसपर वहां के मुख्यमंत्री का जो बयान आ रहा है वह और भी शर्म की बात है। मणिपुर के मामले को बेंगलुरु की बैठक में सभी 26 दलों ने संयुक्त रूप से उठाने का काम किया है। संसद के मानसून सत्र चल रहा है वहां भी बैठक हुई है और प्रधानमंत्री खामोश हैं। 


उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं जा सकते हैं। इस देश का प्रधानमंत्री कौन है? सबसे बड़ी जिम्मेवारी प्रधानमंत्री की बनती है लेकिन विपक्ष से अगर राहुल गांधी वहां जाते हैं और वहां की समस्या को समझते हैं और कहते हैं कि हिंसा नहीं होनी चाहिए। पूरे देश के लोग देख रहे हैं कि मणिपुर कैसे जल रहा है। वहां अगर बीजेपी क बदले किसी और पार्टी की सरकार होती तो और वहां इतनी बड़ी घटना हुई होती तो न जाने कौन-कौन एजेंसियां अबतक घुस गई होती।


तेजस्वी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री चुप हैं और सुप्रीम कोर्ट को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ता है। प्रधानमंत्री के बजाए राहुल गांधी को घटनास्थल पर जाना पड़ता है, क्या यही है अच्छे दिन?   कहा गया था कि देश के अच्छे दिन आएंगे तो क्या मणिपुर देश में नहीं है? नरेंद्र मोदी को बताना पड़ेगा कि क्या यही दिन देखने के लिए लोगों ने उन्हें वोट दिया था। वहीं प्रधानमंत्री द्वारा विपक्ष की बैठक को भ्रष्टाचारियों की बैठक कहने पर तेजस्वी ने जोरदार हमला बोला और कहा कि पीएम मोदी को पहले खुद देखना चाहिए कि जिन लोगों से वे लगे मिल रहे थे वे कौन लोग थे।


इस दौरान तेजस्वी मीडिया पर भी खूब बरसे और कहा कि बीजेपी के बजाए दूसरे दल की सरकार होती तो गोदी मीडिया न जाने क्या क्या बोलने लगती। मणिपुर की घटना को गोदी मीडिया नहीं दिखा रही है। विपक्ष के लोग एकजुट हो रहे हैं तो उसको लेकर भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि ये नाराज हो गए तो वो नाराज हो गए। हमरा तो लक्ष्य ही है देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाना। बिना किसी बात के कोई कुछ लिख देता है और उसकी के पीछे सारी खबरें चलने लगती हैं। तेजस्वी ने कहा कि समय बलवान है, गद्दी पर कोई परमामेंट बैठा नहीं रहता है और जो आता है वह जाता है।